पुंछ-राजौरी के जंगल में आतंकवाद निरोधक अभियान का नौवां दिन, लोगों को घरों में रहने की सलाह

By भाषा | Published: October 19, 2021 05:59 PM2021-10-19T17:59:36+5:302021-10-19T17:59:36+5:30

Ninth day of anti-terrorist operation in Poonch-Rajouri forest, people are advised to stay in homes | पुंछ-राजौरी के जंगल में आतंकवाद निरोधक अभियान का नौवां दिन, लोगों को घरों में रहने की सलाह

पुंछ-राजौरी के जंगल में आतंकवाद निरोधक अभियान का नौवां दिन, लोगों को घरों में रहने की सलाह

जम्मू, 19 अक्टूबर जम्मू कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में वन क्षेत्र में आतंकवाद निरोधक अभियान को मंगलवार को नौ दिन हो गये, वहीं मेंढर में सार्वजनिक घोषणाएं कर स्थानीय लोगों से घरों में रहने को कहा गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि भट्टा दुर्रियां और आसपास के क्षेत्रों में स्थानीय मस्जिदों से मुनादी कर लोगों को सतर्क किया गया। सुरक्षा बल आतंकवादियों के खिलाफ अंतिम वार की तैयारी कर रहे हैं जो पुंछ जिले के मेंढर में वन क्षेत्र में छिपे हो सकते हैं।

अधिकारियों के अनुसार, लोगों से वन क्षेत्र में नहीं जाने को और अभियान के मद्देनजर अपने मवेशियों को भी घरों में रखने को कहा गया है। अधिकारियों ने बताया कि बाहर गये लोगों को मवेशियों के साथ घर लौटने को कहा गया है।

पुंछ के सुरनकोट इलाके में 11 अक्टूबर को शुरू हुई मुठभेड़ में एक जेसीओ सहित पांच सैन्य कर्मी मारे गए थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Ninth day of anti-terrorist operation in Poonch-Rajouri forest, people are advised to stay in homes

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे