एनसीपी ने विधायकों को देर रात मुंबई के दूसरे होटल में शिफ्ट किया, शिवसेना भी उठा सकती है ऐसा कदम

By भाषा | Published: November 25, 2019 12:45 AM2019-11-25T00:45:35+5:302019-11-25T06:17:20+5:30

राकांपा नेता अजित पवार के भाजपा के साथ हाथ मिलाने और उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद शनिवार रात से राकांपा विधायक होटल रेनेसा में थे।

NCP transfers MLAs to other hotels in Mumbai, Shiv Sena may also take such a step | एनसीपी ने विधायकों को देर रात मुंबई के दूसरे होटल में शिफ्ट किया, शिवसेना भी उठा सकती है ऐसा कदम

एनसीपी ने विधायकों को देर रात मुंबई के दूसरे होटल में शिफ्ट किया, शिवसेना भी उठा सकती है ऐसा कदम

Highlightsरविवार देर रात अपने विधायकों को उपनगरीय रिजॉर्ट से मुंबई के दूसरे होटल में स्थानांतरित कर दिया। पार्टी ने 288 सीटों के लिए हुए विधानसभा चुनाव में 54 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने रविवार देर रात अपने विधायकों को उपनगरीय रिजॉर्ट से मुंबई के दूसरे होटल में स्थानांतरित कर दिया। विधायकों को बस से पवई के होटल रेनेसा से दूसरे होटल ले जाया गया। राकांपा नेता अजित पवार के भाजपा के साथ हाथ मिलाने और उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद शनिवार रात से राकांपा विधायक होटल रेनेसा में थे। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि राकांपा के कितने विधायक होटल में हैं।

दूसरी तरफ दक्षिण मुंबई स्थित अपने घर में रविवार को पूरा दिन बिताने वाले राकांपा नेता और उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने रविवार देर रात मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से बंद कमरे में मुलाकात की। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि यह मुलाकात अत्यधिक वर्षा से प्रभावित किसानों को राहत पहुंचाने के मुद्दे पर हुई। सीएमओ ने बताया कि सोमवार को मुख्य सचिव से इस मुद्दे पर आगे की चर्चा की जाएगी।

पार्टी ने 288 सीटों के लिए हुए विधानसभा चुनाव में 54 सीटों पर जीत दर्ज की थी। माना जा रहा है कि शिवसेना भी अपने विधायकों को दूसरे होटल में स्थानांतरित कर सकती है। फिलहाल उसके विधायक मुंबई हवाई अड्डे के नजदीक ललित होटल में रुके हुए हैं। इस बीच भाजपा को समर्थन देने की घोषणा करने वाले निर्दलीय विधायक रवि राणा ने दावा किया कि शिवसेना जल्द “बड़े झटके” का सामना करेगी। राणा के मुताबिक फडणवीस को 175 विधायकों का समर्थन हासिल है।

Web Title: NCP transfers MLAs to other hotels in Mumbai, Shiv Sena may also take such a step

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे