नक्सलियों ने पुलिस अधिकारी का अपहरण किया

By भाषा | Published: April 21, 2021 09:49 PM2021-04-21T21:49:50+5:302021-04-21T21:49:50+5:30

Naxalites kidnap police officer | नक्सलियों ने पुलिस अधिकारी का अपहरण किया

नक्सलियों ने पुलिस अधिकारी का अपहरण किया

बीजापुर, 21 अप्रैल छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस उप निरीक्षक का अपहरण कर लिया है।

बीजापुर जिले के पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने बुधवार को बताया कि जिले के पालानार क्षेत्र में नक्सलियों द्वारा उप निरीक्षक मुरली ताती का अपहरण किए जाने की सूचना है।

कश्यप ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि बस्तर जिले के जगदलपुर स्थित पुलिस लाईन में तैनात ताती अपने गांव पालनार आया हुआ था। आज नक्सली पालनार गांव पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है तथा अधिकारी की खोज शुरू कर दी गई है।

कश्यप ने बताया कि ताती लंबे समय से छुट्टी पर है। छुट्टी के समाप्त होने के बाद भी वह अपनी ड्यूटी पर नहीं लौटा है।

इधर बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि बीजापुर जिले में पुलिस अधिकारी का अपहरण होने की सूचना है। सूचना की पुष्टि के लिए पुलिस दल रवाना किया गया है।

राज्य के नक्सल प्रभावित बीजापुर और सुकमा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में इस महीने की तीन तारीख को सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षा बलों के 22 जवान शहीद हो गए थे जबकि 31 अन्य जवान घायल हो गए थे। मुठभेड़ के दौरान नक्सलियों ने सीआरपीएफ के आरक्षक राकेश्वर सिंह का अपहरण कर लिया था। बाद में सिंह को रिहा कर दिया गया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Naxalites kidnap police officer

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे