Narendra Modi On Congress: जिसने सनातन धर्म के खिलाफ 'नफरत' और 'जहर' उगला, कांग्रेस की इनके साथ गठबंधन की क्या मजबूरी थी, पीएम ने निशाना साधा

By धीरज मिश्रा | Published: April 15, 2024 06:20 PM2024-04-15T18:20:07+5:302024-04-15T18:28:53+5:30

Narendra Modi On Congress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिण भारत में कमल खिलाने के लिए लगातार तमिलनाडु, केरल, तेलंगाना का दौरा कर रहे हैं। पीएम मोदी लगातार यहां की सरकारों पर निशाना साध रहे हैं।

Narendra Modi Congress Dravida Munnetra Kazhagam anti-Sanatana stance Tamil Nadu | Narendra Modi On Congress: जिसने सनातन धर्म के खिलाफ 'नफरत' और 'जहर' उगला, कांग्रेस की इनके साथ गठबंधन की क्या मजबूरी थी, पीएम ने निशाना साधा

Photo credit twitter

Highlightsपीएम ने कहा कि कांग्रेस से पूछा जाना चाहिए कि सनातन के खिलाफ इतना जहर उगलने वाले लोगों के साथ बैठना उनकी क्या मजबूरी हैडीएमके के खिलाफ जनता में भारी गुस्सा है और लोग अब भाजपा की ओर बढ़ रहे हैंहमारी पार्टी की पांच पीढ़ियां यहां दक्षिण भारत में काम कर रही हैं

Narendra Modi On Congress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिण भारत में कमल खिलाने के लिए लगातार तमिलनाडु, केरल, तेलंगाना का दौरा कर रहे हैं। पीएम मोदी लगातार यहां की सरकारों पर निशाना साध रहे हैं। पीएम मोदी ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस से पूछा जाना चाहिए कि सनातन के खिलाफ इतना जहर उगलने वाले लोगों के साथ बैठना उनकी क्या मजबूरी है। कांग्रेस की मानसिकता में ये कौन सी विकृति है।

पीएम ने एएनआई के साथ एक विशेष साक्षात्कार में कहा कि , डीएमके के खिलाफ जनता में भारी गुस्सा है और लोग अब भाजपा की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा मैं कहूंगा कि हमारी पार्टी (भाजपा) की पांच पीढ़ियां यहां दक्षिण भारत में काम कर रही हैं। इसलिए लगातार काम हो रहा है। जब लोग कांग्रेस से निराश हो गए तो वे क्षेत्रीय दलों की ओर चले गए।

निराशा के इस माहौल में उन्होंने दिल्ली में भाजपा सरकार का मॉडल देखा। भारत के अन्य राज्यों में भाजपा सरकार का मॉडल देखा। पीएम मोदी ने कहा कि देश भर में रहने वाले तमिलों ने अपने घरों में जाकर कहा कि यह उस राज्य में काम हो रहा है जहां हम रहते हैं, इसलिए लोगों ने स्वाभाविक रूप से तुलना करना शुरू कर दिया।

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई की प्रशंसा करते हुए प्रधान मंत्री ने कहा कि अन्नामलाई एक बहुत अच्छे नेता हैं, उन्होंने कहा कि भाजपा एक परिवार आधारित पार्टी नहीं है और यहां सभी को अवसर मिलता है। अन्नामलाई एक बहुत अच्छे नेता हैं, स्पष्टवादी हैं। वह युवा हैं। उन्होंने आईपीएस कैडर की नौकरी छोड़ दी है।

अन्य लोग सोचते हैं कि उन्होंने इतना बड़ा करियर छोड़ दिया और भाजपा में शामिल हो गए। अगर वह डीएमके में गए होते तो एक बड़ा नाम बन जाते। वह वहां नहीं गए। वह भाजपा में आए क्योंकि उन्हें पार्टी पर भरोसा है और यह मेरी पार्टी की खासियत है कि हम हर स्तर पर हर छोटे-बड़े कार्यकर्ता को जो क्षमता रखता है, मौका दें। हमारे पास कोई परिवार आधारित पार्टियां नहीं हैं। ऐसी पार्टियां (विपक्ष) हैं जिनका मिशन है परिवार का, परिवार के लिए।

Web Title: Narendra Modi Congress Dravida Munnetra Kazhagam anti-Sanatana stance Tamil Nadu

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे