एमएसआरटीसी कर्मचारी ने पालघर में की खुदकुशी की कोशिश

By भाषा | Published: November 14, 2021 12:45 PM2021-11-14T12:45:22+5:302021-11-14T12:45:22+5:30

MSRTC employee attempts suicide in Palghar | एमएसआरटीसी कर्मचारी ने पालघर में की खुदकुशी की कोशिश

एमएसआरटीसी कर्मचारी ने पालघर में की खुदकुशी की कोशिश

पालघर, 14 नवंबर महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) के एक हड़ताली कर्मचारी ने यहां अपने घर पर कथित तौर पर खुदकुशी करने की कोशिश की। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

एमएसआरटीसी के कर्मचारियों का एक वर्ग पिछले महीने से ही आर्थिक संकट से जूझ रहे निगम का प्रदेश सरकार में विलय करने की मांग को लेकर हड़ताल पर है। विलय की मांग कर रहे कर्मचारियों का मानना है कि इससे उन्हें राज्य कर्मचारियों का दर्जा मिलेगा और वे भी उन्हें मिलने वाले लाभों का फायदा उठा पाएंगे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पालघर में एमएसआरटीसी के जवाहर डिपो में तैनात चालक दीपक खोरगाडे ने शनिवार शाम को अपने घर पर कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्होंने बताया कि बाद में परिवार के सदस्यों ने दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस अधिकारी ने परिवार के सदस्यों से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि दीपक अवसाद में था और अपने भविष्य को लेकर चिंतित था। जवाहर पुलिस थाने के निरीक्षक अप्पासाहेब लेंगरे ने संवाददाताओं को बताया कि तफ्तीश की जा रही है और अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

महाराष्ट्र सरकार ने निगम के राज्य सरकार में विलय की कर्मचारियों की मांग पर विचार के लिये एक समिति गठित की है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: MSRTC employee attempts suicide in Palghar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे