जम्मू-कश्मीर राजमार्ग पर भूस्खलन की वजह से वाहनों की आवाजाही रोकी गई

By भाषा | Published: April 17, 2021 08:59 PM2021-04-17T20:59:03+5:302021-04-17T20:59:03+5:30

Movement of vehicles stopped due to landslide on Jammu and Kashmir highway | जम्मू-कश्मीर राजमार्ग पर भूस्खलन की वजह से वाहनों की आवाजाही रोकी गई

जम्मू-कश्मीर राजमार्ग पर भूस्खलन की वजह से वाहनों की आवाजाही रोकी गई

बनिहाल/जम्मू, 17 अप्रैल भारी बारिश की वजह से रामबन जिले में कुछ स्थानों पर भूस्खलन की घटना हुई जिसकी वजह से शनिवार को 270 किलोमीटर लंबे जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग को यातायात के लिए बंद कर दिया गया। इसकी वजह से सैकड़ों वाहन फंस गए हैं।

अधिकारियों ने बताया कि पथियाल में जम्मू आ रहे एक ट्रक पर पहाड़ी से चट्टाने गिरने की भी घटना हुई है लेकिन इस हादसे में चालक और खलासी बाल-बाल बचे।

उन्होंने बताया कि घाटी को देश से सड़क मार्ग से जोड़ने वाले इस रास्ते पर भारी बारिश के बावजूद शनिवार दोपहर तीन बजकर 30 मिनट तक वाहनों की आवाजाही सुचारु तरीके से जारी रही।

अधिकारियों ने बताया कि पथियान, कैफेटेरिया मोड़ और डिगडोल सहित विभिन्न स्थानों पर भूस्ख्सलन होने की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात को स्थगित करना पड़ा।

उन्होंने बताया कि इसकी वजह से कई वाहन फंस गए है और रास्ते को खोलने का प्रयास किया जा रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Movement of vehicles stopped due to landslide on Jammu and Kashmir highway

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे