बरेली में मां-बेटे की ट्रेन से कटकर मौत

By भाषा | Published: May 15, 2021 02:17 PM2021-05-15T14:17:46+5:302021-05-15T14:17:46+5:30

Mother-son killed by train in Bareilly | बरेली में मां-बेटे की ट्रेन से कटकर मौत

बरेली में मां-बेटे की ट्रेन से कटकर मौत

बरेली (उत्तर प्रदेश) 15 मई जिले के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से मां बेटे की मौत हो गयी।

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाना प्रभारी विजय राना ने बताया कि शुक्रवार शाम मां-बेटे के ट्रेन की चपेट में आने की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

पुलिस के अनुसार‌ फतेहगंज पश्चिमी कस्बे के मोहल्ला नई बस्ती निवासी सिराज अहमद की पत्नी रिहाना (35) और उसके सात बर्षीय बेटे की श्रमजीवी एक्सप्रेस की चपेट में आने से मौत हो गयी।

सिराज अहमद ने बताया उसकी पत्नी रिहाना की मानसिक हालत ठीक नहीं थी, शुक्रवार को वह ईद मिलने के लिए रिश्तेदारी में चला गया था। देर शाम वह घर वापस लौटा तो घर खाली था। सिराज के मुताबिक उसने बाहर निकलकर तलाश शुरू की तो देखा कि उसकी पत्नी मोहल्ले के पास से गुजर रही रेलवे लाइन पर जा रही है और उसका सात बर्षीय बेटा भी उसके पीछे चला गया। उसी समय दिल्ली की ओर से आ रही ट्रेन से कटकर दोनों की मौत हो गयी।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा भिटौरा स्टेशन से करीब सौ मीटर पूर्व दिशा में हुआ।

सूचना और पहुंची जीआरपी पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Mother-son killed by train in Bareilly

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे