ओडिशा के कंधमाल में और ईको-रिट्रीट शिविर आयोजित किये जाएंगे

By भाषा | Published: July 25, 2021 03:27 PM2021-07-25T15:27:08+5:302021-07-25T15:27:08+5:30

More eco-retreat camps to be organized in Odisha's Kandhamal | ओडिशा के कंधमाल में और ईको-रिट्रीट शिविर आयोजित किये जाएंगे

ओडिशा के कंधमाल में और ईको-रिट्रीट शिविर आयोजित किये जाएंगे

फूलवनी (ओडिशा), 25 जुलाई ओडिशा सरकार ने पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए इस सर्दी में कंधमाल जिले में और ईको-रिट्रीट शिविर (स्थानीय पर्यटन से रूबरू कराने वाले शिविर) आयोजित करने और मोटरसाइकिल उत्सव शुरू करने का फैसला किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

मुख्यमंत्री के प्रमुख सलाहकार और पश्चिमी ओडिशा विकास परिषद (डब्ल्यूओडीसी) के अध्यक्ष ए के त्रिपाठी ने शनिवार को बताया कि कंधमाल को अपने जंगलों, झरनों और नदियों के साथ जल्द ही ओडिशा के एक प्रमुख पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा।

उन्होंने पत्रकारों से कहा, ''कंधमाल जिला प्राकृतिक सुंदरता से भरपूर है। इसकी पहाड़ी श्रृंखलाएं महान पूर्वी घाटों का हिस्सा हैं। पिछले साल, दरिंगबाड़ी में एक ईको-रिट्रीट शिविर आयोजित किया गया था और इसे उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली थी। इस वर्ष आकर्षक स्थानों पर इस तरह के और ईको-रिट्रीट शिविर आयोजित किए जाएंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: More eco-retreat camps to be organized in Odisha's Kandhamal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे