मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला ने आठ वर्षीय बेटे की गला रेतकर हत्या की

By भाषा | Published: October 3, 2021 06:17 PM2021-10-03T18:17:12+5:302021-10-03T18:17:12+5:30

Mentally unsound woman kills eight-year-old son by slitting his throat | मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला ने आठ वर्षीय बेटे की गला रेतकर हत्या की

मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला ने आठ वर्षीय बेटे की गला रेतकर हत्या की

कोटा (राजस्थान), तीन अक्टूबर राजस्थान के झालावाड़ जिले के सुनेल में मानसिक रूप से अस्वस्थ एक महिला ने चाकू से अपने आठ साल के बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। सुनेल पुलिस थाना प्रभारी मनसीराम ने बताया कि आरोपी महिला ममता गुर्जर (32) कथित रूप से मानसिक तौर पर अस्वस्थ है और पिछले छह साल से अपने पति से अलग मायके में रह रही थी।

मृत लड़के की पहचान विजय कुमार गुर्जर के रूप में की गई है। अधिकारी ने बताया कि महिला ने शनिवार रात को इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया, जब उसका बेटा बरामदे में सो रहा था और उसके पिता व भाई भीतर सो रहे थे। थाना प्रभारी ने कहा कि महिला लड़के को दूसरे कमरे में ले गई और कथित तौर पर उसका गला रेतने के बाद भाग गई।

महिला के भाई और पिता जब सुबह उठे तो उन्होंने लड़के को खून में लथपथ पाया और पुलिस को इसकी सूचना दी। मनसीराम ने कहा कि मृतक के मामा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है और महिला की तलाश की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Mentally unsound woman kills eight-year-old son by slitting his throat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे