सकुशल हैं मसाला किंग महाशय धर्मपाल, परिजनों ने वीडियो जारी कर किया निधन की खबर का खंडन

By स्वाति सिंह | Published: October 7, 2018 12:16 PM2018-10-07T12:16:01+5:302018-10-07T12:16:01+5:30

MDH King Chunni Lal alive: शनिवार शाम से मसलों के किंग कहे जाने वाले एमडीएच के मालिक चुन्नी लाल के निधन निधन की अफवाह उड़ी थी।

MDH King Chunni Lal alive, family released video and demise news of death | सकुशल हैं मसाला किंग महाशय धर्मपाल, परिजनों ने वीडियो जारी कर किया निधन की खबर का खंडन

सकुशल हैं मसाला किंग महाशय धर्मपाल, परिजनों ने वीडियो जारी कर किया निधन की खबर का खंडन

एमडीएच मसलों के मालिक चुन्नी लाल के निधन की झूठी खबर चलने के बाद रविवार को उनके परिवार ने एक वीडियो जारी किया है।  इस वीडियो में चुन्नी लाल संदेश जारी करते हुए कह रहे हैं कि वह एकदम स्वस्थ हैं।  उनके परिवार ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है।  


गौरतलब है कि शनिवार शाम से मसलों के किंग कहे जाने वाले एमडीएच के मालिक चुन्नी लाल के निधन निधन की अफवाह उड़ी थी। इसके बाद कई प्रमुख न्यूज़ वेबसाइट चुन्नी लाल का असली नाम महाशय धर्मपाल गुलाटी है । 

बता दें कि चुन्नी लाल का जन्म 1922 में पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ है। लेकिन बंटवारे के बाद उनके पिता भारत आकर दिल्ली में रहने लगे। बताया जाता है कि घर की परेशानियों के चलते चुन्नी लाल ने 5वीं के बाद ही पढ़ाई छोड़ दी, जिसके बाद वह अपने पिता के काम में हाथ बंटाने लगे। 

इसके बाद फिर 1959 में उन्होंने दिल्ली के कीर्तिनगर में (महाशियन दी हट्टी)  कंपनी फैक्ट्री खोली। और फिर कुछ समय बाद करोल बाग में भी एक दूकान खोल ली। इसके बाद देखते ही देखते वह दुनियाभर में मसलों के किंग के नाम से फेमस हो गए। आज एमडीएच की देशभर में 15 फैक्ट्री हैं।

बताया जाता है कि अपने शुरूआती दिनों में चुन्नी लाल ने 'शीशे' का करोबार किया लेकिन वह चला नहीं। फिर उन्होंने फर्नीचर, साबुन बेचे, हार्डवेयर की दुकान खोली।  लेकिन वहां भी इन्हें कोई सफलता नहीं मिली। फिर उन्होंने अपने पिता की दुकान 'महाशियां दी हट्टी' पर काम करना शुरू कर दिया। 

English summary :
On Sunday, a video was released after the false news of the demise of MDH leader Mahashay Chunni Lal Gulati . In this video, there is a message regarding MDH leader Chunni Lal saying that he is absolutely healthy. MDH leader's family has released this video on social media.


Web Title: MDH King Chunni Lal alive, family released video and demise news of death

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली