असम में विपक्ष के कई नेता हुए भाजपा में शामिल

By भाषा | Published: October 17, 2021 08:56 PM2021-10-17T20:56:55+5:302021-10-17T20:56:55+5:30

Many opposition leaders join BJP in Assam | असम में विपक्ष के कई नेता हुए भाजपा में शामिल

असम में विपक्ष के कई नेता हुए भाजपा में शामिल

गुवाहाटी, 17 अक्टूबर बोडोलैंड प्रादेशिक क्षेत्र (बीटीआर) के दो निर्वाचित प्रतिनिधियों तथा चाय आदिवासी युवा नेताओं समेत विपक्ष के कई नेता रविवार को असम में सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गये।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की असम इकाई की ओर से जारी बयान के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष भावेश कालिता ने नये सदस्यों का पार्टी में स्वागत किया।

जो नेता भाजपा में शामिल हुए हैं वे बीटीआर के विधानपरिषद के दो सदस्य राजीव ब्रह्मा और प्रभावत बासुमतारी तथा चाय आदिवासी से जुड़े युवा नेता गाौतम धानोवर एवं प्रदीप माझी हैं।

पूर्व कांग्रेस सचिव सैलेन कलिता, छात्र नेता हीरक दास, संस्कृति कार्यकर्ता शेखर ज्योतिय वैश्य जैसे कई अन्य नेताओं ने भी सत्तारूढ़ दल की सदस्यता ग्रहण की है।

कांग्रेस पर प्रहार करते हुए धानोवर और माझी ने आरोप लगाया कि इस पुरानी पार्टी की भविष्य के प्रति कोई दिशादृष्टि नहीं है और उसके नेता पार्टी को अपनी निजी संपत्ति मानते हैं।

2016 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे सैलेन कलिता ने दावा किया कि कांग्रेस असम का कल्याण नहीं सोचती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Many opposition leaders join BJP in Assam

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे