Lok Sabha Election 7th Phase: 'सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं', मोदी पर प्रियंका गांधी ने किया अटैक

By धीरज मिश्रा | Published: May 26, 2024 03:23 PM2024-05-26T15:23:29+5:302024-05-26T15:27:33+5:30

Lok Sabha Election 7th Phase: लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण में तमाम राजनीतिक पार्टियों ने अपनी ताकत लगा दी है।

lok sabha election 7th phase Punjab Fatehgarh Sahib Narendra Modi Priyanka Gandhi | Lok Sabha Election 7th Phase: 'सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं', मोदी पर प्रियंका गांधी ने किया अटैक

Photo credit twitter

Highlightsप्रियंका गांधी ने कहा, पीएम मोदी सत्ता के लिए कुछ भी कर डालेंगेराहुल गांधी जनता की आवाज सुनने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल चलेकांग्रेस पार्टी की यही विचारधारा रही है कि सरकार जनता के लिए चलनी चाहिए

Lok Sabha Election 7th Phase: लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण में तमाम राजनीतिक पार्टियों ने अपनी ताकत लगा दी है। कांग्रेस-बीजेपी सहित अन्य क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टियों ने पूरा दम लगा दिया है। एक जून को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सातवें चरण के लिए मतदान होना है। इधर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को पंजाब पहुंची।

उन्होंने फतेहगढ़ साहिब में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रियंका ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी सत्ता के लिए कुछ भी कर डालेंगे। उनके झूठ और खोखले वादे, सभी सिर्फ सत्ता लेने के लिए हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी बड़े-बड़े मंचों पर कहते हैं कि देश तरक्की कर रहा है, अर्थव्यवस्था मजबूत हो रही है। अगर ऐसा है तो करोड़ों नौजवान बेरोजगार क्यों हैं। देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी क्यों है।

महंगाई इतनी क्यों बढ़ रही है। यहां स्टील की मैन्युफैक्चरिग ठप क्यों हो गई। आम जनता की मदद के लिए मोदी सरकार के पास एक योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में आप अपना वोट सोच-समझकर डालिए। आपका ये वोट आपके बच्चों और आपके भविष्य के लिए भी है। चुनाव के दिन जब आप वोट डालने जाएं तो अपने जीवन के संघर्षों को याद करें कि आप महंगाई-बेरोजगारी से जूझ रहे हैं। यह जरूर याद रखें कि कैसे आप मेहनत करके भी अपनी जरूरतें पूरी नहीं कर पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब लखीमपुर-खीरी में बीजेपी नेता के बेटे ने किसानों को कुचल दिया तो उसे गिरफ्तार नहीं किया गया। आज भी उसके पिता बीजेपी से चुनाव लड़ रहे हैं। 

प्रियंका ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जनता का अनादर किया है। ये चुनावी मंचों पर जनता के मुद्दों पर बात नहीं करते। आज देश में जनता की बात केवल कांग्रेस पार्टी कर रही है। राहुल गांधी जनता की आवाज सुनने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल चले। फिर मणिपुर से महाराष्ट्र तक गए। कांग्रेस पार्टी की यही विचारधारा रही है कि सरकार जनता के लिए चलनी चाहिए।

Web Title: lok sabha election 7th phase Punjab Fatehgarh Sahib Narendra Modi Priyanka Gandhi