झारखंड में महिला की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 25, 2021 08:53 PM2021-09-25T20:53:12+5:302021-09-25T20:53:12+5:30

Man arrested for strangling woman to death in Jharkhand | झारखंड में महिला की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

झारखंड में महिला की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

जमशेदपुर (झारखंड), 25 सितंबर झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में एक महिला की उसके पार्लर में गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में 40 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

हालांकि आरोपी ने दावा किया कि उसने महिला (40) की हत्या करने से पहले उसके साथ बलात्कार नहीं किया था, लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एम तमिल वनन ने संवाददाताओं को बताया कि घटना 20 सितंबर को जमशेदपुर शहर के बर्मा माइंस थानाक्षेत्र की है, जब आरोपी ‘बॉडी मसाज’ के लिए नशे की हालत पार्लर आया था और महिला को अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।

अधिकारी ने कहा कि जब महिला ने आरोपी के प्रयास का विरोध किया, तो उसने उसके दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया और फिर उसका मोबाइल फोन और 200 रुपये नकद लेकर मौके से फरार हो गया। उन्होंने कहा कि आरोपी को शुक्रवार रात गोलमुरी थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी से पकड़ लिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Man arrested for strangling woman to death in Jharkhand

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे