बागी विधायकों पर संजय राउत का तंज- उन्हें बालासाहेब ठाकरे के नाम पर नहीं मांगना चाहिए वोट

By मनाली रस्तोगी | Published: June 25, 2022 05:12 PM2022-06-25T17:12:54+5:302022-06-25T17:13:37+5:30

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच शिवसेना नेता संजय राउत बागी विधायकों पर हमला बोलते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि पार्टी से गद्दारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। सीएम ठाकरे के पास छोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का अधिकार है।

Maharashtra crisis Sanjay Raut says do not ask for vote in the name of Balasaheb Thackeray | बागी विधायकों पर संजय राउत का तंज- उन्हें बालासाहेब ठाकरे के नाम पर नहीं मांगना चाहिए वोट

बागी विधायकों पर संजय राउत का तंज- उन्हें बालासाहेब ठाकरे के नाम पर नहीं मांगना चाहिए वोट

Highlightsराउत ने कहा कि जो चले गए हैं वे हमारे कुलपति के नाम का उपयोग नहीं कर सकते हैं।उन्होंने कहा कि लोगों को पता चल जाएगा कि शाम तक पार्टी छोड़ने वालों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी।

मुंबई: महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट जारी है। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार को कहा कि हमने 6 प्रस्ताव पारित किए हैं और तय किया है कि शिवसेना बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्व विचारधारा का पालन करेगी और संयुक्त महाराष्ट्र की विचारधारा से समझौता नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी से गद्दारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। सीएम ठाकरे के पास छोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का अधिकार है।

अपनी बात को जारी रखते हुए राउत ने कहा कि हम उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जिन्होंने अपनी आत्मकेंद्रित राजनीति के लिए बालासाहेब ठाकरे के नाम का इस्तेमाल किया है। जो चले गए हैं वे हमारे कुलपति के नाम का उपयोग नहीं कर सकते हैं। लोगों को पता चल जाएगा कि शाम तक पार्टी छोड़ने वालों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी। 

मीडिया से मुखातिब होते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे ने जो काम किया है वह काबिले तारीफ है। हम सब उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि जिन नेताओं ने शिवसेना छोड़ दी है, उन्हें शिवसेना और बालासाहेब ठाकरे के नाम पर वोट नहीं मांगना चाहिए। अपने पिता के नाम पर वोट मांगो। महाविकास अघाड़ी एकजुट है।

Web Title: Maharashtra crisis Sanjay Raut says do not ask for vote in the name of Balasaheb Thackeray

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे