Coronavirus Lockdown: आप भी मॉर्निंग वॉक पर निकल रहे हैं तो एक बार देख लीजिए ये वीडियो, पुलिस ने पकड़ लिया तो खैर नहीं

By गुणातीत ओझा | Published: April 16, 2020 12:06 PM2020-04-16T12:06:15+5:302020-04-16T12:18:56+5:30

कोरोना वायर के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में जारी लॉकडाउन कई लोगों को पच नहीं रहा है। लॉकडाउन में बहुत जरूरी काम के लिए ही घर से बाहर निकलने की अनुमति है। इसके बावजूद भी लोगों का लापरवाही रवैया रोज सामने आ रहा है।

Maharashtra coronavirus lockdown police made people who violated lockdown for morning walk perform yoga | Coronavirus Lockdown: आप भी मॉर्निंग वॉक पर निकल रहे हैं तो एक बार देख लीजिए ये वीडियो, पुलिस ने पकड़ लिया तो खैर नहीं

लॉकडाउन तोड़ने पर लोगों को योगा करवाते पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Highlightsलॉकडाउन में बहुत जरूरी काम के लिए ही घर से बाहर निकलने की अनुमति है। इसके बावजूद भी लोगों का लापरवाही रवैया रोज सामने आ रहा है।लॉकडाउन तोड़ने पर लोगों को योगा करवाते पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Coronavirus Lockdown: कोरोना वायर के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में जारी लॉकडाउन कई लोगों को पच नहीं रहा है। लॉकडाउन में बहुत जरूरी काम के लिए ही घर से बाहर निकलने की अनुमति है। इसके बावजूद भी लोगों का लापरवाही रवैया रोज सामने आ रहा है। बेवजह लोग सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। लॉकडाउन के उल्लंघन का ताजा मामला महाराष्ट्र के पुणे में प्रकाश में आया है। गुरुवार सुबह पुणे के बिबवेवाड़ी क्षेत्र में कुछ लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। सभी लोगों को पुलिस ने रोका और उनसे सड़क पर काफी देर तक योगा करवाया गया है। लोगों को योगा करवाते पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि बुधवार को ही सरकार के द्वारा दिशा निर्देश जारी किया गया है जिसमे लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया है। साथ ही जरूरी काम होने पर ही मास्क लगाकर घर से निकलने को कहा गया है।

Web Title: Maharashtra coronavirus lockdown police made people who violated lockdown for morning walk perform yoga

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे