maharashtra bjp MLA nitesh rane share video body bags lying next to patients shivsena reply | महाराष्ट्र BJP विधायक का दावा- मुंबई के अस्पताल में मरीजों के पास दिखाई दिए शव, वीडियो वायरल होने पर शिवसेना नेता ने दी सफाई
स्वीर स्त्रोत- nitesh rane (बीजेपी विधायक) ट्विटर हैंडल

Highlightsमहाराष्ट्र से कुछ दिनों पहले भी कोरोना के मरीजों के साथ लापरवाही का एक वीडियो वायरल हुआ था।बीजेपी विधायक नितेश राणे ने कुछ दिनों पहले मुंबई के एक और अस्पताल का वीडियो शेयर किया था।

मुंबई: भारत में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में ही देखने को मिल रहा है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के महाराष्ट्र के विधायक नितेश राणे ने दावा किया है कि मुंबई के एक अस्पताल में शवों के साथ में कोरोना से संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है। नितेश राणे ने वीडियो शेयर कर लिखा है, ''KEM अस्पताल आज सुबह 7 बजे...। बीएमसी चाहता है कि उपचार के दौरान हमें अपने आस-पास शवों को देखने की आदत हो जाए, क्योंकि वो इसमें सुधार नहीं करना चाहते हैं! स्वास्थ्य कर्मियों के लिए भी बुरा महसूस करें जो ऐसी परिस्थितियों में काम कर रहे हैं। क्या कोई उम्मीद है?''

नितेश राणे द्वारा शेयर किया गया वीडियो ट्विटक पर वायरल हो गया है। राणे द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में मुंबई अस्पताल के एक वार्ड में मरीजों के बगल में बॉडी बैग पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वार्ड में बॉडी बैग होने की परिस्थिति पर KEM अस्पताल ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन शिवसेना नेता अनिल देसाई ने इसपर सफाई दी है।

जानिए वीडियो वायरल होने पर शिवसेना ने क्या जवाब दिया?

शिवसेना नेता अनिल देसाई ने कहा, अगर इस तरह का कोई भी वीडियो (KEM अस्पताल) सोशल मीडिया पर वायरल होता है, तो ये घटना उसी क्षण हुई होगी और तुरंत सुधारात्मक उपाय किए गए होंगे। सभी अधिकारी कुशलता से काम कर रहे हैं। किसी को बदनाम करने की कोई जरूरत नहीं है।

महाराष्ट्र से कुछ दिनों पहले भी कोरोना के मरीजों के साथ लापरवाही का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें कोरोना पॉजिटिव शवों के साथ संक्रमित मरीजों को भी एक ही वार्ड में रखा गया था। 

कुछ दिनों पहले भी बीजेपी विधायक नितेश राणे ने एक वीडियो शेयर कर दावा किया था कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) मरीजों की सुरक्षा पर ध्यान नहीं दे रही है। 

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से  832 लोगों की मौत,  22,171 लोग संक्रमित

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से अब तक सबसे ज्यादा 832 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सुबह सोमवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार देश में सबसे ज्यादा संक्रमण के 22,171 मामले महाराष्ट्र से हैं। 4199 लोग राज्य में ठीक हो चुके हैं।

भारत में कोरोना वायरस से पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड स्तर पर कोरोना वायरस संक्रमण के 4,213 मामले सामने आए हैं जिसके बाद सोमवार तक देश में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 67,152 पर पहुंच गई। वहीं 97 लोगों की मौत के बाद कोरोना वायरस अब तक देश में 2,206 लोगों की जान ले चुका है।

Web Title: maharashtra bjp MLA nitesh rane share video body bags lying next to patients shivsena reply
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे