मध्य प्रदेश: सागर में निजी प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की मौत

By भाषा | Published: January 4, 2020 01:06 AM2020-01-04T01:06:59+5:302020-01-04T01:06:59+5:30

मध्य प्रदेश के सागर जिले में शुक्रवार रात एक निजी विमानन अकादमी का प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गयी।

Madhya Pradesh: Private trainee plane crashes in Sagar, two people dead | मध्य प्रदेश: सागर में निजी प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की मौत

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (Image Source: Pixabay)

Highlightsचाइम्स एकेडमी’ का विमान जब धाना हवाईपट्टी पर उतरने का प्रयास कर रहा था कि उसी समय यह नजदीक के खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में प्रशिक्षक अशोक मकवाना (58) और प्रशिक्षु पीयूष सिंह (28) की मौत हो गयी।

मध्य प्रदेश के सागर जिले में शुक्रवार रात एक निजी विमानन अकादमी का प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गयी।

जिला पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि ‘चाइम्स एकेडमी’ का विमान जब धाना हवाईपट्टी पर उतरने का प्रयास कर रहा था कि उसी समय यह नजदीक के खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

सांघी ने कहा, ‘‘इस हादसे में प्रशिक्षक अशोक मकवाना (58) और प्रशिक्षु पीयूष सिंह (28) की मौत हो गयी। यह हादसा करीब दस बजे हुआ।’’ चाइम्स एकेडमी के स्थानीय प्रशासक राहुल शर्मा ने इस घटना की पुष्टि की।

Web Title: Madhya Pradesh: Private trainee plane crashes in Sagar, two people dead

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे