मध्य प्रदेशः क्रिसमस के दिन हो सकता है कमलनाथ का मंत्रिमंडल विस्तार, निर्दलीय विधायकों को भी मिलेगी जगह

By भाषा | Published: December 22, 2018 10:29 PM2018-12-22T22:29:49+5:302018-12-22T22:29:49+5:30

कमलनाथ 25 दिसंबर को कर सकते हैं अपने मंत्रिमंडल का विस्तार। विधानसभा का सत्र 7 जनवरी से शुरू होगा।

Madhya Pradesh: Kamal Nath's Cabinet expansion may be on Christmas day, Independents will also get place | मध्य प्रदेशः क्रिसमस के दिन हो सकता है कमलनाथ का मंत्रिमंडल विस्तार, निर्दलीय विधायकों को भी मिलेगी जगह

मध्य प्रदेशः क्रिसमस के दिन हो सकता है कमलनाथ का मंत्रिमंडल विस्तार, निर्दलीय विधायकों को भी मिलेगी जगह

भोपाल, 22 दिसंबरः मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ 25 दिसंबर को क्रिसमस के दिन अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता से मिली जानकारी के अनुसार मंत्रिमंडल के गठन को लेकर कांग्रेस आलाकमान से चर्चा करने के लिए कमलनाथ पिछले दो दिनों से दिल्ली में हैं और ऐसी संभावना है आज रात तक इसका फैसला हो जाएगा और उसके बाद 25 दिसंबर को मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण हो सकता है।

कमलनाथ ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के 6 दिन बाद 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ अकेले ली थी। यदि 25 दिसंबर को मंत्रिमंडल का विस्तार होता है तो उनके शपथ लेने के आठ दिन बाद उनके मंत्रिमंडल के सदस्य शपथ लेंगे।

पार्टी के अंदरूनी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक या दो निर्दलीय विधायकों को भी मध्यप्रदेश के मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। मध्यप्रदेश विधानसभा का सत्र 7 जनवरी से शुरू होगा।

Web Title: Madhya Pradesh: Kamal Nath's Cabinet expansion may be on Christmas day, Independents will also get place

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे