मध्य प्रदेश: भाजपा कार्यकर्ताओं से भरी बस हुई हादसे की शिकार, पीएम मोदी की जनसभा में होना था शामिल

By अंजली चौहान | Published: September 25, 2023 11:50 AM2023-09-25T11:50:12+5:302023-09-25T12:15:00+5:30

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में जिस बस से वे यात्रा कर रहे थे, वह एक खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे 39 भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए।

Madhya Pradesh Bus full of BJP workers met with an accident was to attend PM Modi public meeting | मध्य प्रदेश: भाजपा कार्यकर्ताओं से भरी बस हुई हादसे की शिकार, पीएम मोदी की जनसभा में होना था शामिल

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsमध्य प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ता की बस हुई हादसे का शिकार 39 कार्यकर्ता बुरी तरह घायल पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे सभी कार्यकर्ता

इंदौर: मध्य प्रदेश में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में भाजपा के करीब 39 कार्यकर्ताओं के घायल होने की सूचना मिली है।

बताया जा रहा है कि सभी कार्यकर्ता एक बस में सवार होकर भोपाल में 'कार्यकर्ता महाकुंभ' के लिए जा रहे थे, इसी दौरान खरगोन में बस एक खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसा इतना जोरदार था कि इसमें 39 यात्री बुरी तरह से जख्मी हो गया। 

गौरतलब है कि सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी का एक कार्यक्रम होने वाला है। इसमें भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा पीएम संबोधित करेंगे।

हादसा देर रात कसरावद के पास हुआ। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। बस में अधिकतर खापरजामली, रूपगढ़ और भगवानपुरा के रायसागर के भाजपा कार्यकर्ता सवार थे।

पार्टी नेताओं ने कहा कि 'कार्यकर्ता महाकुंभ' का आयोजन जनसंघ के सह-संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर राज्य के कोने-कोने में भाजपा की 'जन आशीर्वाद यात्राओं' के औपचारिक समापन को चिह्नित करने के लिए किया जा रहा है।

पिछले 45 दिनों में प्रधानमंत्री की मध्य प्रदेश की यह तीसरी यात्रा होगी जहां सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के साथ करीबी मुकाबले में है। भाजपा ने 'महाकुंभ' कार्यक्रम के लिए 10 लाख लोगों को इकट्ठा करने का महत्वाकांक्षी लक्ष्य रखा है जिसे पार्टी द्वारा शक्ति प्रदर्शन के रूप में पेश किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, 'कार्यकर्ता महाकुंभ' का आयोजन पार्टी विचारक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर किया जा रहा है। भाजपा के एक वरिष्ठ सदस्य के अनुसार, इस विशाल सभा में लगभग 10 लाख कार्यकर्ताओं के भाग लेने की उम्मीद है। यह ऐसे समय में हो रहा है जब राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

इससे पहले 15 सितंबर को, पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश में 50,700 करोड़ रुपये से अधिक की कई परियोजनाओं की आधारशिला रखी, जिसमें एक पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स और राज्य भर में दस नई औद्योगिक परियोजनाएं शामिल थीं।

Web Title: Madhya Pradesh Bus full of BJP workers met with an accident was to attend PM Modi public meeting

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे