तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह को बताया विषराज सिंह, कहा- अतिपिछड़े एकजुट हैं, कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे

By विकास कुमार | Published: April 26, 2019 01:35 PM2019-04-26T13:35:04+5:302019-04-26T14:10:09+5:30

तेजस्वी ने ट्वीट में कहा है कि सुनो सामंती ज़मींदार विषराज सिंह, पहले वाला ज़माना नहीं रहा कि अब नीतीश कुमार का लॉकेट गले में टाँग पटना में दलितों की ज़मीन क़ब्ज़ा लोगे.

lok sabha election: Tejaswi Yadav warned Giriraj Singh to backwards are united will teach you lesson | तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह को बताया विषराज सिंह, कहा- अतिपिछड़े एकजुट हैं, कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे

तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह को बताया विषराज सिंह, कहा- अतिपिछड़े एकजुट हैं, कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे

Highlightsजेडीयू के महसचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह की उम्मीदवारी को निरस्त करने की मांग की है.सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के समर्थन में फ़िल्मी जगत से भी तमाम लोग उनके पक्ष में प्रचार करने आ रहे हैं.

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. तेजस्वी ने गिरिराज को विषराज सिंह बताया है. उन्होंने गिरिराज पर बहुत तल्ख टिप्पणी की है जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है. 

तेजस्वी ने ट्वीट में कहा है कि सुनो सामंती ज़मींदार विषराज सिंह, पहले वाला ज़माना नहीं रहा कि अब नीतीश कुमार का लॉकेट गले में टाँग पटना में दलितों की ज़मीन क़ब्ज़ा लोगे. अब बिहार के दलित, पिछड़े, अतिपिछड़े एकजुट है, कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे. आपके और नीतीश जी के विषैले गठजोड़ से अब सब वाक़िफ़ है.

बता दें कि बीते दिन एक रैली में गिरिराज सिंह ने मुस्लिमों के ख़िलाफ़ एक विवादित टिप्पणी की थी. जिसमें उन्होंने वन्दे मातरम नहीं गाने को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था. उनके इस बयान की चारो तरफ आलोचना हुई थी. जेडीयू के महसचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह की उम्मीदवारी को निरस्त करने की मांग की थी. 



 

बेगूसराय में 29 अप्रैल को मतदान होना है. हाल ही में अमित शाह की रैली भी हुई थी. वहीं सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के समर्थन में फ़िल्मी जगत से भी तमाम लोग उनके पक्ष में प्रचार करने आ रहे हैं. 

Web Title: lok sabha election: Tejaswi Yadav warned Giriraj Singh to backwards are united will teach you lesson