Rahul Gandhi In Haryana: 'उनकी छवि का गुब्बारा फट गया है, मैं जो चाहूंगा मोदी बोलने मजबूर हो जाएंगे', राहुल गांधी ने किया पीएम मोदी पर हमला

By धीरज मिश्रा | Published: May 22, 2024 02:48 PM2024-05-22T14:48:29+5:302024-05-22T14:54:09+5:30

Rahul Gandhi In Haryana: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को हरियाणा में थे। राहुल ने महेंद्रगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। राहुल ने अपने संबोधन में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

lok sabha election 6th phase haryana mahendragadh rahul gandhi narendra modi congress bjp | Rahul Gandhi In Haryana: 'उनकी छवि का गुब्बारा फट गया है, मैं जो चाहूंगा मोदी बोलने मजबूर हो जाएंगे', राहुल गांधी ने किया पीएम मोदी पर हमला

Photo credit twitter

Highlightsराहुल गांधी ने महेंद्रगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित कियाराहुल ने कहा कि पीएम मोदी की छवि का गुब्बारा फट गया हैअब मैं जो चाहता हूं, मैं उन्हें वह बोलने के लिए मजबूर कर सकता हूं

Rahul Gandhi In Haryana: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को हरियाणा में थे। राहुल ने महेंद्रगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। राहुल ने अपने संबोधन में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी की छवि का गुब्बारा फट गया है। राहुल ने कहा कि अब मैं जो चाहता हूं, मैं उन्हें वह बोलने के लिए मजबूर कर सकता हूं।

मैंने कहा मोदी जी आपने दस साल तक अडानी-अंबानी का नाम नहीं लिया, आपको उनका नाम लेना चाहिए, 2 दिन बाद नरेंद्र मोदी ने कहा, अडानी-अंबानी टेंपो में कांग्रेस को पैसा दे रहे हैं। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी आपको कैसे पता कि वे टेम्पो में पैसे दे रहे हैं और यदि आप यह जानते हैं, तो आपने अपने दोस्तों के खिलाफ ईडी, सीबीआई और आईटी द्वारा जांच क्यों नहीं शुरू की।

अग्निवीर योजना ने जवानों को मजदूर बना दिया

राहुल गांधी ने कहा कि देश के युवा हिंदुस्तान के बॉर्डर की रक्षा करते हैं। आपके दिल में देश भक्ति की भावना है, लेकिन नरेंद्र मोदी ने अग्निवीर योजना लाकर हिंदुस्तान के जवानों को मजदूर बना दिया है। इसलिए इंडिया गठबंधन की सरकार आते ही हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे। जब हिंदुस्तान का किसान नरेंद्र मोदी से कर्ज माफी मांगता है तो कहा जाता है- कर्ज माफ करने से किसानों की आदत बिगड़ती है। मतलब कर्ज माफ करने से किसानों की आदत बिगड़ती है, लेकिन अडानी-अंबानी जैसे अरबपतियों की आदत नहीं बिगड़ती।

जिसको जो कहना है कहो, जो लिखना है लिखो। इंडिया की सरकार बनते ही हम किसानों का कर्ज माफ करने जा रहे हैं। मैंने हजारों किमी की 'भारत जोड़ो यात्रा' की, जहां लोगों ने महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्याओं पर बात की। लेकिन मीडिया में बेरोजगारी, महंगाई और किसानों की कोई बात नहीं दिखेगी। वहां सिर्फ नरेंद्र मोदी का चेहरा और अंबानी की शादी दिखाई जाएगी। 

Web Title: lok sabha election 6th phase haryana mahendragadh rahul gandhi narendra modi congress bjp