मोदी के मुरीद हुए रामदेव, कहा पीएम को आशीर्वाद दें, उनके हाथों में देश सुरक्षित

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 16, 2019 10:29 PM2019-04-16T22:29:48+5:302019-04-16T22:29:48+5:30

रामदेव जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का समर्थन करते नजर आए।

lok sabha election 2019 bjp as only pm modi can protect india ramdev | मोदी के मुरीद हुए रामदेव, कहा पीएम को आशीर्वाद दें, उनके हाथों में देश सुरक्षित

मोदी के मुरीद हुए रामदेव, कहा पीएम को आशीर्वाद दें, उनके हाथों में देश सुरक्षित

 योग गुरू रामदेव ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। रामदेव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है।

एबीपी न्यूज की खबर के अनुसार रामदेव जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का समर्थन करते नजर आए। यहां  जमसभा को संबोधित करते हुए रामदेव ने कहा कि 2019 में एक बार फिर से मोदी को आशीर्वाद देना है और उनके हाथों में देश सुरक्षित है. उनके हाथों में जवानों का भविष्य सुरक्षित है।

उन्होंने मोदी के आने से अब देश के किसानों के खेत खलिहान सुरक्षित हैं, शिक्षा और स्वास्थ्य की सुरक्षा है। इतना ही नहीं मां बेटियों की इज्जत की सुरक्षा है, सुरक्षा मात्र देश की सीमाओं की नहीं पूरे देश की सुरक्षा की गारंटी कोई दे सकता है तो वह मोदी ही है।

वह यहां पूरी तरह से पूरी तरह से मोदी से मुरीद होते नजर आए। उन्होंने कहा कि हमने एक व्यक्ति नहीं व्यक्तित्व की उपासना की है। उन्होंने मोदी के कामों की खूब तारीफ की।

साथ ही यहां राज्यवर्धन ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि में कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव पांच साल में मोदी सरकार द्वारा कराये गए कार्यों और उससे पहले के 50 साल में कराये गए काम के बीच लड़ाई है। 

Web Title: lok sabha election 2019 bjp as only pm modi can protect india ramdev