Lockdown: घर में खाने-पीने को कुछ नहीं बचा तो चंडीगढ़ के परिवार ने दी आत्महत्या की धमकी, पुलिस ने की मदद

By भाषा | Published: March 29, 2020 07:27 AM2020-03-29T07:27:17+5:302020-03-29T07:27:17+5:30

वक्तव्य में कहा गया कि पुलिस को एक महिला ने कॉल कर कहा कि उनके परिवार के पास भोजन और दवाई के लिए पैसे नहीं हैं इसलिए वह अपने पति और बीमार बच्चे के साथ आत्महत्या कर लेगी।

lockdown due to coronavirus: Chandigarh Family threatens to suicide in lack of food, calls police | Lockdown: घर में खाने-पीने को कुछ नहीं बचा तो चंडीगढ़ के परिवार ने दी आत्महत्या की धमकी, पुलिस ने की मदद

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsचंडीगढ़ पुलिस ने शनिवार को एक ऐसे परिवार की सहायता की जिसके पास लॉकडाउन की वजह से खाने को कुछ नहीं बचा था और वह आत्महत्या की धमकी दे रहा था। एक आधिकारिक वक्तव्य में यह जानकारी दी गयी। वक्तव्य में कहा गया कि पुलिस को एक महिला ने कॉल कर कहा कि उनके परिवार के पास भोजन और दवाई के लिए पैसे नहीं हैं इसलिए वह अपने पति और बीमार बच्चे के साथ आत्महत्या कर लेगी।

चंडीगढ़ पुलिस ने शनिवार को एक ऐसे परिवार की सहायता की जिसके पास लॉकडाउन की वजह से खाने को कुछ नहीं बचा था और वह आत्महत्या की धमकी दे रहा था। एक आधिकारिक वक्तव्य में यह जानकारी दी गयी।

वक्तव्य में कहा गया कि पुलिस को एक महिला ने कॉल कर कहा कि उनके परिवार के पास भोजन और दवाई के लिए पैसे नहीं हैं इसलिए वह अपने पति और बीमार बच्चे के साथ आत्महत्या कर लेगी।

पुलिस उपाधीक्षक दिलशेर सिंह क्षेत्र के थाना प्रभारी के साथ परिवार के मौलीजागरां स्थित घर पर पहुंचे और भोजन और कुछ पैसे देकर उनकी सहायता की। 

Web Title: lockdown due to coronavirus: Chandigarh Family threatens to suicide in lack of food, calls police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे