LMOTY 2020: सीएम केजरीवाल बोले- कोरोना के खिलाफ केंद्र के साथ मिलकर काम किया, पीएम मोदी और अमित शाह को शुक्रिया...

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 15, 2021 09:22 PM2021-03-15T21:22:59+5:302021-03-18T16:32:09+5:30

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम को कभी भी फोन किया तो मदद के लिए तैयार रहें। अमित शाह ने दिल्ली के अस्पताल में जाकर काम किया।

LMOTY 2020 covid delhi cm arvind kejriwal pm narendra modi amit shah coronavirus  | LMOTY 2020: सीएम केजरीवाल बोले- कोरोना के खिलाफ केंद्र के साथ मिलकर काम किया, पीएम मोदी और अमित शाह को शुक्रिया...

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं जनता से अपील करता हूं कि वह कोविड वैक्सीन लगवाएं।

Highlightsदिल्ली के सांसद और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने मदद की। दिल्ली के बढ़ते कोरोना को लेकर में केंद्र सरकार को तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं।दिल्ली में मामले कम हो रहे हैं। 

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और हेल्थ मंत्री हर्षवर्धन ने कोविड को लेकर दिल्ली सरकार से साथ रहे। 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम को कभी भी फोन किया तो मदद के लिए तैयार रहें। अमित शाह ने दिल्ली के अस्पताल में जाकर काम किया। दिल्ली के सांसद और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने मदद की। 

दिल्ली सरकार ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में अग्रिम मोर्चे पर अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे अपने किसी भी कर्मचारी की मौत हो जाने की स्थिति में उसके परिवार के लिए एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

दिल्ली के बढ़ते कोरोना को लेकर में केंद्र सरकार को तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं। सभी ने मिलकर कोविड महामारी पर काम किया। दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के सभी विभाग ने मिलकर इस महामारी पर रोकथाम किया। आज उसी का परिणाम है कि दिल्ली में मामले कम हो रहे हैं। 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं जनता से अपील करता हूं कि वह कोविड वैक्सीन लगवाएं। मास्क पहन कर रहे हैं। दो गज की दूरी का पालन करें। अभी भी हमें इस महामारी से लड़ना है। घर पर रहें और सुरक्षित रहिए।

Web Title: LMOTY 2020 covid delhi cm arvind kejriwal pm narendra modi amit shah coronavirus 

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे