अपहरण कर युवक की हत्या मामले में तीन दोषियों को उम्रकैद

By भाषा | Published: July 12, 2021 09:20 PM2021-07-12T21:20:09+5:302021-07-12T21:20:09+5:30

Life imprisonment for three convicts in kidnapping and murder of youth | अपहरण कर युवक की हत्या मामले में तीन दोषियों को उम्रकैद

अपहरण कर युवक की हत्या मामले में तीन दोषियों को उम्रकैद

दरभंगा, 12 जुलाई बिहार के दरभंगा जिले की एक अदालत ने वर्ष 2018 में एक युवक का अपहरण कर उसकी हत्या करने के मामले में सोमवार को तीन दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनायी।

अपर सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) मनोज कुमार द्विवेदी ने दरभंगा जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र में वर्ष 2018 में राहुल कुमार (24) का अपहरण कर उसकी हत्या मामले में अभियुक्त चंदन कुमार दास, मोहम्मद अशरफ और धीरज कुमार को आजीवन कारावास और अर्थदंड की सजा सुनायी।

राहुल का अपहरण कर लहेरियासराय थाना क्षेत्र में चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। घटना के दुसरे दिन मृतक का शव बरामद हुआ था।

इस मामले में मृतक के पिता रोहित कुमार दास ने लहेरियासराय थाने में 31 जनवरी 2018 को प्राथमिकी दर्ज करायी थी। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपितों में से एक नंदन दास को फरार दर्शाते हुए अन्य तीन आरोपियों चंदन कुमार दास, मोहम्मद अशरफ और धीरज कुमार को गिरफ्तार कर अदालत के समक्ष पेश किया था जिन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Life imprisonment for three convicts in kidnapping and murder of youth

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे