कुल्हड़ पिज्जा मालिक की 'मौत' की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल, सहज अरोड़ा ने दी सफाई

By रुस्तम राणा | Published: October 2, 2023 02:17 PM2023-10-02T14:17:03+5:302023-10-02T14:17:03+5:30

सहज अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर चल रही अपनी मौत की फर्जी खबरों पर सफाई देने के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया।

Kulhad Pizza Owner’s ‘Death’ Fake Reports Go Viral On Social Media | कुल्हड़ पिज्जा मालिक की 'मौत' की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल, सहज अरोड़ा ने दी सफाई

कुल्हड़ पिज्जा मालिक की 'मौत' की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल, सहज अरोड़ा ने दी सफाई

Highlightsसहज अरोड़ा ने फर्जी खबरों पर सफाई देने के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लियाउन्होंने कहा, प्रिय जनता, किसी भी तरह के इंटरव्यू पर भरोसा न करेंआपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद से कुल्हड़ पिज्जा के मालिक कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं

जालंधर: सोशल मीडिया पर जोड़े का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद से कुल्हड़ पिज्जा के मालिक कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। मशहूर आउटलेट के मालिकों में से एक सहज अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके आत्महत्या करने की फर्जी खबर सुर्खियों में है। सहज अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर चल रही अपनी मौत की फर्जी खबरों पर सफाई देने के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया।

सहज अरोड़ा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें दावा किया गया कि उनकी और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर के निजी पल का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली। सहज अरोड़ा ने कहा, "फेक न्यूज (बोहत कॉल आ रहे 2 दिन टन प्लीज बंद करें) मीडिया से अनुरोध है कि पुराने इंटरव्यू को एडिट करके न चलाएं। प्रिय जनता, किसी भी तरह के इंटरव्यू पर भरोसा न करें।"

सहज ने यूट्यूब पर सहज अरोड़ा का निधन सर्च करके एक पोस्ट साझा की और उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर परिणाम साझा किया। सर्च में कई वीडियो दिखे जिनमें दावा किया गया कि सहज अरोड़ा की मौत हो गई है और गुरप्रीत कौर अपने पति को खोने के कारण रो रही हैं. हालाँकि, सहज अरोड़ा ने लोगों से ऐसी फर्जी खबरों पर विश्वास न करने के लिए कहा और लोगों से इंटरनेट पर ऐसी गलत सूचना फैलाने से बचने का भी आग्रह किया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सहज अरोड़ा ने पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया और लोगों और मीडिया से उनके कठिन समय में उनका समर्थन करने का आग्रह किया। 

उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले को निपटाने के लिए उन पर राजनीतिक दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने मामले को सुलझाने से इनकार कर दिया और लोगों से उनका समर्थन करने का आग्रह किया क्योंकि उनके पास कोई राजनीतिक समर्थन नहीं था। पंजाब पुलिस ने कुल्हड़ पिज्जा ज्वाइंट पर काम करने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने नौकरी से निकाले जाने के बाद बदला लेने के लिए वीडियो वायरल किया था।

Web Title: Kulhad Pizza Owner’s ‘Death’ Fake Reports Go Viral On Social Media

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे