खेल पर 31 किताब लिख चुके के आर वाधवानी नहीं रहे, पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज विजय दहिया से था रिश्ता

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 25, 2019 03:11 PM2019-10-25T15:11:29+5:302019-10-25T15:11:29+5:30

वरिष्ठ खेल पत्रकार और लेखक के आर वाधवानी ने साकेत स्थित प्रेस एंक्लेव पर अपने आवास पर आखिरी सांस ली। उनके परिवार में पत्नी आशा, बेटी और एक बेटा है। वाधवानी की बेटी राष्ट्रीय स्तर की पूर्व तैराक स्नेह का विवाह भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज विजय दहिया से हुआ है।

KR Wadhwani, who has written 31 books on the game, is no more, had relationship with former wicketkeeper batsman Vijay Dahiya | खेल पर 31 किताब लिख चुके के आर वाधवानी नहीं रहे, पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज विजय दहिया से था रिश्ता

वह पचास बरस तक खेल पत्रकारिता में सक्रिय रहे।

Highlightsवाधवानी का अंतिम संस्कार शुक्रवार को लोधी रोड शवदाहगृह पर होगा।कराची में जन्मे वाधवानी विभाजन के बाद लखनऊ आ गए थे।

वरिष्ठ खेल पत्रकार और लेखक के आर वाधवानी का यहां उनके आवास पर निधन हो गया। नब्बे बरस के वाधवानी बढ़ती उम्र से संबंधित परेशानियों से जूझ रहे थे।

उन्होंने साकेत स्थित प्रेस एंक्लेव पर अपने आवास पर आखिरी सांस ली। उनके परिवार में पत्नी आशा, बेटी और एक बेटा है। वाधवानी की बेटी राष्ट्रीय स्तर की पूर्व तैराक स्नेह का विवाह भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज विजय दहिया से हुआ है।

वाधवानी का अंतिम संस्कार शुक्रवार को लोधी रोड शवदाहगृह पर होगा। कराची में जन्मे वाधवानी विभाजन के बाद लखनऊ आ गए थे। वह पचास बरस तक खेल पत्रकारिता में सक्रिय रहे। वह बाद में इंडियन एक्सप्रेस के खेल संपादक भी रहे। उन्होंने खेलों और उससे जुड़े विभिन्न पहलुओं पर 31 किताबें भी लिखी हैं।

Web Title: KR Wadhwani, who has written 31 books on the game, is no more, had relationship with former wicketkeeper batsman Vijay Dahiya

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे