केरल, महाराष्ट्र से कर्नाटक आने वाले लोगों की कोविड-19 संबंधी निगरानी की जाएगी: स्वास्थ्य मंत्री

By भाषा | Published: February 19, 2021 09:34 PM2021-02-19T21:34:50+5:302021-02-19T21:34:50+5:30

Kovid-19 will be monitored for people coming from Kerala, Maharashtra to Karnataka: Health Minister | केरल, महाराष्ट्र से कर्नाटक आने वाले लोगों की कोविड-19 संबंधी निगरानी की जाएगी: स्वास्थ्य मंत्री

केरल, महाराष्ट्र से कर्नाटक आने वाले लोगों की कोविड-19 संबंधी निगरानी की जाएगी: स्वास्थ्य मंत्री

बेंगलुरु, 19 फरवरी कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने शुक्रवार को कहा कि कोविड-19 मामलों में वृद्धि के बीच पड़ोसी राज्यों महाराष्ट्र एवं केरल से कर्नाटक आने वाले लोगों की करीबी निगरानी की जाएगी और सीमा स्थित जिलों में विशेष सावधानी बरती जाएगी।

मंत्री ने कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर की आशंका को खारिज नहीं किया और लोगों को किसी तरह की लापरवही नहीं करने को लेकर सावधान किया क्योंकि महामारी अभी समाप्त नहीं हुई है।

केरल और महाराष्ट्र में संक्रमण के मामलों में बढ़ोत्तरी का हवाला देते हुए सुधाकर ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ मैंने गृह मंत्री और सभी सीमावर्ती जिलों के उपायुक्तों को पत्र लिखा है और कल उनके साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक करूंगा। सीमा से सटे जिलों में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Kovid-19 will be monitored for people coming from Kerala, Maharashtra to Karnataka: Health Minister

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे