Kovid-19: Goa government will study standard operating procedure for passengers coming from Delhi | कोविड-19: गोवा सरकार दिल्ली से आने वाले यात्रियों के लिये मानक संचालन प्रक्रिया का अध्ययन करेगी
कोविड-19: गोवा सरकार दिल्ली से आने वाले यात्रियों के लिये मानक संचालन प्रक्रिया का अध्ययन करेगी

पणजी, 21 नवंबर राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर गोवा सरकार दिल्ली से आने वाले यात्रियों की निगरानी के लिये महाराष्ट्र जैसे राज्यों द्वारा अपनायी गई मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) का अध्ययन करेगी।

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने शनिवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उन्होंने प्रदेश से स्वास्थ्य सचिव से कहा है कि वह अपने महाराष्ट्र के समकक्ष से संपर्क कर दिल्ली से आने वाले यात्रियों के लिये उठाए गए कदमों पर उनसे चर्चा करें।

मंत्री ने कहा, “हमें कड़े कदम उठाने की जरूरत नहीं है लेकिन हमें यह देखना है कि हवाईअड्डों पर क्या एसओपी अपनाए गए हैं। हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या हवाईअड्डों पर अतिरिक्त सुविधाओं की जरूरत है और दिल्ली से आने वाले लोगों के लिये किन एहतियात की जरूरत है।”

उन्होंने कहा कि एक कारगर और सुचारू निगरानी प्रणाली की जरूरत है।

क्रिसमस और नव वर्ष में अब करीब एक महीना बचा है ऐसे में यह तटीय राज्य पर्यटन मौसम की तैयारी कर रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Kovid-19: Goa government will study standard operating procedure for passengers coming from Delhi

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे