केरल पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड, मृत युवक से मोबाइल चुराने के आरोप में मिली सजा

By दीप्ती कुमारी | Published: October 10, 2021 01:51 PM2021-10-10T13:51:20+5:302021-10-10T13:55:34+5:30

केरल के तिरुवनंतपुरम जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है , जिसमें एक पुलिसकर्मी ने दुर्घटना में मारे गए शख्स का फोन चुराकर इस्तेमाल करना शुरू कर दिया । जांच में पकड़े जाने के बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया ।

kerala police sub inspector suspended for stealig dead persons mobile phone | केरल पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड, मृत युवक से मोबाइल चुराने के आरोप में मिली सजा

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsकेरल पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने रेल दुर्घटना में मारे गए शख्स का फोन चुराया जांच के दौरान इंस्पेक्टर ने मृतक का फोन लेकर इस्तेमाल करना शुरू कर दिया डीआईजी ने कहा कि जवान पर आगे की जांच की जाएगी

तिरुवनंतपुरम : केरल पुलिस ने अपने एक सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है । दरअसल  ट्रेन दुर्घटना में मारे गए एक युवक से मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में एकेराला पुलिस उपनिरीक्षक ज्योति सुधाकर को निलंबित कर दिया गया है । तिरुवनंतपुरम में मंगलापुरम के पूर्व एसआई सुधाकर, कोल्लम में चथन्नूर के उप-निरीक्षक के रूप में कार्यरत थे ।

सुधाकर तिरुवनंतपुरम जिले के पेरुमाथुरा के मूल निवासी अरुण जेरी के मोबाइल फोन का इस्तेमाल अपने नंबर के साथ कर रहा था ।

आपको बताते दें कि जेरी 18 जून 2021 को ट्रेन की चपेट में आ गया और उसी दिन उसकी मौत हो गई । जब उसके परिजन शव की जांच करने पहुंचे तो मोबाइल फोन समेत कई चीजें गायब थीं । पुलिस ने उन्हें बताया कि हो सकता है कि वह ट्रेन के नीचे फंस गया हो और अन्य चीजें खराब हो गई हों । हालांकि परिजनों ने केरल के डीजीपी और साइबर सेल पुलिस में मोबाइल फोन गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी ।

केरल पुलिस की साइबर सेल विंग ने पाया कि चथन्नूर में मोबाइल फोन सक्रिय था । आगे की जांच में पता चला कि सुधाकर फोन का इस्तेमाल कर रहा था ।

जेरी के शव की जांच सुधाकर के नेतृत्व में की गई, जो उस समय मंगलापुरम के एसआई थे । माना जा रहा है कि पूछताछ के दौरान अधिकारी ने फोन चुरा लिया था । उसने कथित तौर पर मोबाइल फोन को गुप्त रखा और इसे आधिकारिक दस्तावेजों में दर्ज नहीं किया । तिरुवनंतपुरम रेंज के डीआईजी ने कहा कि ज्योति सुधाकर के खिलाफ आगे की जांच की जाएगी । 
 

Web Title: kerala police sub inspector suspended for stealig dead persons mobile phone

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे