केरल के सीएम को चौथी बार पीएम से मिलने की हुई मनाही, PMO ने कहा- मंत्री से जाकर मिलिए

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 22, 2018 12:28 PM2018-06-22T12:28:20+5:302018-06-22T12:28:20+5:30

केरल में चौथी बार सीएम बनने वाले पी विजयन को पीएमओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की अनुमति नहीं दी गई है।

kerala cm and left leader pinarayi vijayan with pm narendra modi pmo says meet minister first | केरल के सीएम को चौथी बार पीएम से मिलने की हुई मनाही, PMO ने कहा- मंत्री से जाकर मिलिए

केरल के सीएम को चौथी बार पीएम से मिलने की हुई मनाही, PMO ने कहा- मंत्री से जाकर मिलिए

नई दिल्ली, 22 जून : केरल में चौथी बार सीएम बनने वाले पी विजयन को पीएमओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की अनुमति नहीं दी  गई है। खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि केरल की सीएम को पीएम से मिलने के लिए पीएमओ की ओर से मनाही की गई है।

मोदी सरकार की बुलेट ट्रेन के खिलाफ उतरे किसान, जमीन अधिग्रहण को लेकर खटखटाया HC का दरवाजा

दरअसस कहा जा रहा है कि हाल ही में केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के साथ दिल्ली आए हैं और पीएम मोदी से मिलना चाहते थे। वह केरल के राशन आवंट के मुद्दे पर पीएम से चर्चा करना चाहते थे।खबर के मुताबिक पीएम से मिलने के सीएम के निवेदन पर पीएमओ से जवाब आया कि वो इस मुद्दे पर चर्चा के लिए खाद्य आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान से बात कर सकते हैं। 

कहा जा रहा है पीएम से मिलने के लिए पिछले सप्ताह भी इसी मुद्दे पर बात करने के लिए उन्होंने समय मांगा था लेकिन उस समय भी उनको ना ही मिली थी। ऐसे में ये बात सामने आने के बाद विपक्ष ने इस बात को मुद्दा बना लिया है। फिलहाल खुद पीएमओ या बीजेपी की ओर से कोई सफाई इस मुद्दे पर अभी तक नहीं आई है।

पुलिस के साथ आधार डेटा साझा करने पर विचार करेगी मोदी सरकार, अपराध का पता लगाने में मिलेगी मदद

बता दें कि पी विजयन उन मुख्यमंत्रियों में शामिल थे जो दिल्ली में केन्द्र और एलजी के खिलाफ धरना दे रहे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिले थे। उन्होंने खत लिखकर इस मुद्दे को सुलझाने की बात कही थी। उन्होंने इससे पहले 20 मार्च 2017 को भी मुख्यमंत्री ऑफिस ने पीएम से मुलाकात का वक्त मांगा था, पर उस वक्त भी दोनों की भेंट नहीं हो पाई थी। उससे पहले 2016 में नोटबंदी के पीएम के ऐलान के बाद उन्होंने मिलने का वक्त मांगा था। ऐसे में एक बार फिर से उनको समय ना देने से बवाल शुरू होता दिख रहा है।

Web Title: kerala cm and left leader pinarayi vijayan with pm narendra modi pmo says meet minister first

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे