Hijab Row: टीचर व अभिभावकों के बीच हुई बहस, स्कूल में हिजाब संग छात्राओं को नहीं मिली एंट्री, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: February 14, 2022 11:54 AM2022-02-14T11:54:12+5:302022-02-14T12:17:38+5:30

कर्नाटक के मांड्या में एक स्कूल के बाहर अभिभावक और शिक्षक के बीच बहस हुई। छात्रों को स्कूल में प्रवेश से पहले हिजाब उतारने के लिए कहा गया।

Karnataka Hijab Row Debate between teacher and parents, girls did not get entry in school with hijab, watch video | Hijab Row: टीचर व अभिभावकों के बीच हुई बहस, स्कूल में हिजाब संग छात्राओं को नहीं मिली एंट्री, देखें वीडियो

Hijab Row: टीचर व अभिभावकों के बीच हुई बहस, स्कूल में हिजाब संग छात्राओं को नहीं मिली एंट्री, देखें वीडियो

Highlightsकर्नाटक के मांड्या में एक स्कूल के बाहर अभिभावक और शिक्षक के बीच बहस हुई। छात्राओं को स्कूल में प्रवेश से पहले हिजाब उतारने के लिए कहा गया।

कर्नाटक में हिजाब विवाद अपने चरम पर है। ऐसे में कर्नाटक के मांड्या शहर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक स्कूल के बाहर अभिभावक और शिक्षक के बीच बहस हुई। दरअसल, वीडियो में स्कूल गेट पर लेडी टीचर खड़ी नजर आ रही हैं, जो छात्राओ को स्कूल में प्रवेश से पहले हिजाब उतारने के लिए कह रही हैं। 

ऐसे में स्कूल में प्रवेश से पहले छात्रों को हिजाब उतारने के लिए कहा गया, जिसके बाद अभिभावक और शिक्षक के बीच बहस हुई। वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार इस मामले में अभिभावक ने बताया कि छात्राओं को कक्षा में जाने की अनुमति देने के अनुरोध के बाद हिजाब उतार दिया जा सकता है पर वो (स्कूल प्रशासन) हिजाब के साथ अनुमति नहीं दे रहे हैं। 

बता दें कि कर्नाटक में हिजाब विवाद के बीच 10वीं क्लास तक के लिए स्कूल आज से खुले हैं। यही नहीं, उडुपी जिले में हालात को शांत करने के लिए 19 फरवरी तक धारा 144 लागू की गई है। वहीं, हिजाब विवाद को लेकर देशभर में जमकर सियासत हो रही है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दलों के नेता कर्नाटक में हो रहे हिजाब विवाद को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। 

Web Title: Karnataka Hijab Row Debate between teacher and parents, girls did not get entry in school with hijab, watch video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Karnataka High Court