कर्नाटक: चिक्कबल्लापुर में हाईवे पर खड़े ट्रक से कार की जोरदार टक्कर, दर्दनाक हादसे में 12 लोगों की मौत

By अंजली चौहान | Published: October 26, 2023 10:55 AM2023-10-26T10:55:09+5:302023-10-26T11:17:22+5:30

कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर जिले में एक सड़क दुर्घटना में 12 लोगों की मौत हो गई जब एक सूमो कार बेंगलुरु-हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर एक खड़े ट्रक से टकरा गई।

Karnataka car collides with a truck parked on the highway in Chikkaballapur 12 people died in a tragic accident | कर्नाटक: चिक्कबल्लापुर में हाईवे पर खड़े ट्रक से कार की जोरदार टक्कर, दर्दनाक हादसे में 12 लोगों की मौत

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsकर्नाटक में भीषण सड़क हादसा हादसे में 12 लोगों की मौतएक गंभीर रूप से जख्मी

चिक्कबल्लापुर: कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर जिले में गुरुवार की सुबह चीख-पुकार के साथ हुई, जहां एक भीषण हादसे ने दर्जन भर लोगों की जान ले ली। बताया जा रहा है कि चिक्कबल्लापुर के बेंगलुरु-हैदराबाद नेशनल हाईवे 44 पर सुबह 7.15 बजे करीब एक टाटा सूमो कार हाईवे पर एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि एक घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना में शामिल लोग आंध्र प्रदेश के पेनकोंडा जिले के थे।

जानकारी के मुताबिक, बागेपल्ली से चिक्काबल्लापुर जा रहे एसयूवी के चालक के खड़े टैंकर से टकरा जाने से चार महिलाओं सहित बारह लोगों की तुरंत मौत हो गई। एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आईं और उसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ितों में दस पुरुष और दो महिलाएं थीं।

पुलिस के मुताबिक, मृतक बेंगलुरु के होंगसंद्रा में रहता था और आंध्र प्रदेश के गोरंटला का रहने वाला था। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। टक्कर के कारण कार के दरवाजे जाम हो गए और पीड़ितों को बचाने के लिए स्थानीय लोगों और पुलिस को उन्हें तोड़ना पड़ा।

Web Title: Karnataka car collides with a truck parked on the highway in Chikkaballapur 12 people died in a tragic accident

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे