कर्नाटक: ड्राइवर की लापरवाही से नहर में गिरी बस, स्कूली बच्चों समेत 25 लोगों की मौत, सीएम मौके पर रवाना

By भाषा | Published: November 24, 2018 03:15 PM2018-11-24T15:15:47+5:302018-11-24T16:33:01+5:30

स्थानीय लोगों ने बताया कि बस मांडया से पांडवपुरा जा रही थी और नहर में गिरने के बाद पानी में डूब गई।

Karnataka: bus fell into a canal near Mandya in Karnataka | कर्नाटक: ड्राइवर की लापरवाही से नहर में गिरी बस, स्कूली बच्चों समेत 25 लोगों की मौत, सीएम मौके पर रवाना

कर्नाटक: ड्राइवर की लापरवाही से नहर में गिरी बस, स्कूली बच्चों समेत 25 लोगों की मौत, सीएम मौके पर रवाना

बेंगलुरू, 24 नवंबर:कर्नाटक के मांडया जिले में शनिवार को एक बस नहर में गिर गई। इस दुर्घटना में कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई । मृतकों में ज्यादातर स्कूली बच्चे हैं। दुर्घटना पांडवपुरा तालुका के कंकणमरदी में दोपहर के आसपास हुई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि बचाव दल दुर्घटनास्थल पर पहुंच चुका है और बचाव कार्य जारी है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बस मांडया से पांडवपुरा जा रही थी और नहर में गिरने के बाद पानी में डूब गई । उन्होंने बताया कि मृतकों में ज्यादातर स्कूल के बच्चे हैं जो स्कूल से वापस लौट रहे थे। इस बीच, मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने इस दुर्घटना पर शोक जताया और वे तत्काल दुर्घटनास्थल रवाना हो गए।


मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक बयान में बताया गया कि कुमारस्वामी ने जिले के प्रभारी मंत्री सी एस पुत्तराजू और जिले के उपायुक्त से इस बारे में बातचीत की और उन्हें तत्काल दुर्घटनास्थल पहुंचने और बचाव कार्यो की निगरानी करने का निर्देश दिया।

Web Title: Karnataka: bus fell into a canal near Mandya in Karnataka

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे