कर्नाटक चुनावः जावड़ेकर का प्रहार, कम्प्यूटर सिटी को बनाया क्राइम सिटी

By भाषा | Published: May 4, 2018 03:19 PM2018-05-04T15:19:48+5:302018-05-04T15:19:48+5:30

उन्होंने आरोप लगाया कि महिलाओं एवं दलितों पर अत्याचार के कारण पूरी तरह से अव्यवस्था की स्थिति है।

Karnataka Assembly Election 2018, prakash javdekar Siddharamaih Govt computer city, crime city | कर्नाटक चुनावः जावड़ेकर का प्रहार, कम्प्यूटर सिटी को बनाया क्राइम सिटी

कर्नाटक चुनावः जावड़ेकर का प्रहार, कम्प्यूटर सिटी को बनाया क्राइम सिटी

नयी दिल्ली, 4 मई: प्रधानमंत्री पर राहुल गांधी के वार पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज आरोप लगाया कि सिद्धरमैया नीत कांग्रेस सरकार के कुशासन के कारण ‘कम्प्यूटर सिटी को ‘क्राइम सिटी’ में तब्दील कर कर्नाटक का अपमान किया गया है ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इसके लिये प्रदेश की जनता से माफी मांगे। जावड़ेकर ने ट्वीट किया, ‘‘यह आपकी सिद्धरमैया नीत सरकार है जिसके कुशासन के कारण ‘कम्प्यूटर सिटी को ‘क्राइम सिटी’ में तब्दील कर दिया गया है। ईमानदार अधिकारियों को परेशान किये जाने के कारण पुलिस बलों का मनोबल निम्न स्तर पर है ।’’ 

उन्होंने आरोप लगाया कि महिलाओं एवं दलितों पर अत्याचार के कारण पूरी तरह से अव्यवस्था की स्थिति है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को कर्नाटक में सिद्धरमैया नीत कांग्रेस सरकार की विफलताओं एवं गलत कार्यो के लिये राज्य के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। (जरूर पढ़ेंः कर्नाटक चुनावः BJP के घोषणापत्र को कांग्रेस ने बताया 'जुमलाफेस्टो', कहा- झूठ का है पुलिंदा )

गब्बर सिंह, साम्बा और कालिया जैसी टिप्पणियों से राज्य का अपमान

जावड़ेकर ने एक अन्य ट्वीट में दावा किया कि राहुल गांधी ने गब्बर सिंह, साम्बा और कालिया जैसी टिप्पणियों के जरिये राज्य के लोगों का अपमान किया है और इसके लिये उनको कर्नाटक के लोगों से माफी मांगनी चाहिए । 

कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि खूबसूरत बेंगलूरू शहर को ‘गढ्ढों के शहर में तब्दील कर दिया गया है, गार्डन सिटी :बागीचों के शहर: को गार्बेज के शहर :कूड़े के शहर: में तब्दील कर दिया गया है ।

(कर्नाटक चुनाव पर ताजा और विशेष कवरेज पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

उन्होंने कहा, ‘‘राहुल जी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक का अपमान नहीं किया बल्कि सिद्धरमैया के नेतृत्व वाली आपनी कांग्रेस सरकार ने कर्नाटक का अपमान और उसे बर्बाद किया है । 

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार पर बेंगलुरू को 'गार्बेज सिटी' (कचरे का शहर) बना देने का आरोप लगाए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि यह शहर 'भारत का गौरव' है और प्रधानमंत्री ने इसका अपमान किया है।

Web Title: Karnataka Assembly Election 2018, prakash javdekar Siddharamaih Govt computer city, crime city

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे