JNU हिंसाः पुलिस को 11 शिकायतें मिलीं, विश्वविद्यालय में स्थिति फिलहाल नियंत्रण में

By भाषा | Published: January 8, 2020 05:14 PM2020-01-08T17:14:52+5:302020-01-08T17:31:34+5:30

पुलिस ने बताया कि रविवार को नकाबपोश युवकों द्वारा विश्वविद्यालय परिसर में की गयी मारपीट और हमले के बाद बड़ी तादाद में पुलिस बलों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि पांच जनवरी को विवि परिसर में हुए हमले को देखते हुए पुलिस को 11 शिकायतें मिली हैं।

JNU violence: Police has received 11 complaints, the situation in the university is currently under control | JNU हिंसाः पुलिस को 11 शिकायतें मिलीं, विश्वविद्यालय में स्थिति फिलहाल नियंत्रण में

विवि प्रशासन के आग्रह पर, परिसर में पुलिस की मौजूदगी जारी रहेगी।

Highlightsशिकायत विश्वविद्यालय के एक प्राध्यापक ने दर्ज करायी है जबकि शेष छात्रों की ओर से आयी है।पुलिस ने बताया कि इन सभी मामलों को अपराध शाखा के हवाले किया जाएगा।

राष्ट्रीय राजधानी स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुए हमले के संबंध में पुलिस को 11 शिकायतें मिली है। इसमें वह शिकायत भी शामिल है जो हमले के आलोक में एक प्राध्यापक ने दर्ज करायी थी।

विश्वविद्यालय में स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है। पुलिस ने बताया कि रविवार को नकाबपोश युवकों द्वारा विश्वविद्यालय परिसर में की गयी मारपीट और हमले के बाद बड़ी तादाद में पुलिस बलों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि पांच जनवरी को विवि परिसर में हुए हमले को देखते हुए पुलिस को 11 शिकायतें मिली हैं।

इनमें से एक शिकायत विश्वविद्यालय के एक प्राध्यापक ने दर्ज करायी है जबकि शेष छात्रों की ओर से आयी है। पुलिस ने बताया कि इन सभी मामलों को अपराध शाखा के हवाले किया जाएगा। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) देवेंदर आर्य ने कहा कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है। उन्होंने कहा, ‘‘विवि प्रशासन के आग्रह पर, परिसर में पुलिस की मौजूदगी जारी रहेगी।’’ 

English summary :
Current situation in the university is under control. Police said that a large number of police forces have been deployed after the assault in the university campus by masked youths on Sunday.


Web Title: JNU violence: Police has received 11 complaints, the situation in the university is currently under control

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे