झारखंड में जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- "दुनिया पीएम मोदी की तारीफ करती है लेकिन ये लोग उन्हें..."

By अंजली चौहान | Published: June 22, 2023 03:34 PM2023-06-22T15:34:55+5:302023-06-22T15:55:29+5:30

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी की आलोचना की और कहा कि पूरी दुनिया ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की, जबकि कांग्रेस ने उन्हें सांप, अनपढ़, चायवाला कहा।

Jharkhand JP Nadda taunted the Congress said The world praises PM Modi but Congress called him snake illiterate chaiwala | झारखंड में जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- "दुनिया पीएम मोदी की तारीफ करती है लेकिन ये लोग उन्हें..."

फाइल फोटो

Highlights जेपी नड्डा गुरुवार को झारखंड के गिरिडीह में जनसभा कर रहे हैंजनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि दुनिया में पीएम मोदी की छवि उभर रही है जेपी नड्डा ने कहा कि दुनिया में मोदी की प्रशंसा हो रही लेकिन कांग्रेस उन्हें अनपढ़ कहती है

गिरिडीह: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को झारखंड के गिरिडीह में कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है।

राज्य में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी आलोचना करते हुए कहा, "पूरी दुनिया पीएम मोदी की तारीफ करती है लेकिन कांग्रेस उन्हें सांप, अनपढ़, चायवाला कहती है।"

उन्होंने कहा कि आज अमेरिका, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया में आर्थिक मंदी है लेकिन भारत की अर्थव्यवस्था मजबूती से खड़ी है। जेपी नड्डा ने कांग्रेस के दिए बयानों को दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस को पता नहीं है कि वह जितना प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करेगी उतनी ही पीएम मोदी की छवि देश और दुनिया में उभर रही है। झारखंड की सोरेन सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड की राज्य सरकार ने लोगों को हितों का हनन किया है। 

गिरिडीह में जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण को शुरू कर जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दुख के साथ कहना पड़ता है कि हमारे कांग्रेस भाईयों को नरेंद्र मोदी की प्रशंसा, देश की प्रशंसा भाती नहीं है। नरेंद्र मोदी ने देश की तस्वीर बदल दी है।

पीएम मोदी ने अमेरिका में योग किया है। दुनिया में पीएम मोदी योग का नेतृत्व कर रहे हैं। एलन मस्क ने पीएम मोदी की प्रशंसा की है लेकिन कांग्रेस उन्हें सांप, बिच्छु और अनपढ़ कहती है। 

बता दें कि इससे पहले मई में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना 'जहरीले सांप' से की थी। खड़गे ने एक चुनावी रैली में कहा था, "पीएम मोदी एक 'जहरीले सांप' की तरह हैं। आप जांच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं लेकिन अगर आप इसे चाट लेंगे तो आप मर जाएंगे।" 

हालाँकि, बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणी पर स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि उनके बयान का उद्देश्य किसी को ठेस पहुँचाना नहीं था।

बता दें कि इस समय पीएम मोदी अमेरिका की राजकीय यात्रा पर हैं। व्हाइट हाउस की यात्रा से पहले, पीएम मोदी ने एप्लाइड मैटेरियल्स के अध्यक्ष और सीईओ गैरी ई डिकर्सन, माइक्रोन टेक्नोलॉजी के अध्यक्ष-सीईओ संजय मेहरोत्रा ​​और जनरल इलेक्टिक के अध्यक्ष और सीईओ एच लॉरेंस कल्प जूनियर से मुलाकात की।

Web Title: Jharkhand JP Nadda taunted the Congress said The world praises PM Modi but Congress called him snake illiterate chaiwala

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे