गांव-गांव तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने को प्रतिबद्ध है झारखंड सरकार : हेमंत सोरेन

By भाषा | Published: December 8, 2021 01:42 AM2021-12-08T01:42:38+5:302021-12-08T01:42:38+5:30

Jharkhand government is committed to taking benefits of schemes from village to village: Hemant Soren | गांव-गांव तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने को प्रतिबद्ध है झारखंड सरकार : हेमंत सोरेन

गांव-गांव तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने को प्रतिबद्ध है झारखंड सरकार : हेमंत सोरेन

साहिबगंज (झारखंड), सात दिसंबर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार गांव-गांव में पहुंच कर योजनाओं का लाभ आम जनता को देने के लिए प्रतिबद्ध है।

मुख्यमंत्री सोरेन ने ‘आपके अधिकार-आपकी सरकार, आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत आज बरहेट प्रखंड के भोगनाडीह पंचायत में विशेष शिविर में उक्त बात कही। वीर सिदो कान्हू की जन्म स्थली भोगनाडीह स्थित स्टेडियम में हुए कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि अंतिम पायदान के अंतिम व्यक्ति की समस्याओं का समाधान करने के उद्देश्य से आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उदेश्य है कि पिछले दो वर्षों में कोरोना संक्रमण महामारी की वजह से जो भी कामकाज प्रभावित हुए हैं उनका निराकरण मौके पर किया जाये।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Jharkhand government is committed to taking benefits of schemes from village to village: Hemant Soren

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे