नीतीश कुमार न तो गजनी की गाय हैं, न ही बकरी का मेमना, JDU विधायक ने तारीफ में लिखा फेसबुक पोस्ट 

By धीरज पाल | Published: March 6, 2020 01:25 PM2020-03-06T13:25:43+5:302020-03-06T13:28:54+5:30

जेडयू विधायक श्याम बहादुर सिंह अपने बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। श्याम बहादुर ने अपने फेसबुक वॉल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की है।

JDU MLA Shyam bahadur singh praised to nitish kumar facebook post see here | नीतीश कुमार न तो गजनी की गाय हैं, न ही बकरी का मेमना, JDU विधायक ने तारीफ में लिखा फेसबुक पोस्ट 

श्याम बहादूर सिंह बिहार के बड़हरिया से जेडयू विधायक हैं।

Highlightsआधुनिक बिहार के निर्माता नीतीश ने अब गाँव-गाँव में सड़क के किनारे वाले खेलने-पलने वाले को राज करना सीखा दिया है।

सिवान: बिहार के बड़हरिया से जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, श्याम बहादुर सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की है। इसके अलावा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) पर तंज कसा। उन्होंने लिखा कि नीतीश कुमार न तो गजनी की गाय हैं न ही बकरी का मेमना है।

उन्होंने लिखा कि नीतीश चाणक्य की जमीन पर पला चंद्रगुप्त मौर्य और सम्राट अशोक का वंशज है। जो खूनी बाघ और बकरी दोनों को एक ही घाट पर पानी पिलाने पर मजबूर कर देता है। नीतीश उसी चंद्रगुप्त की परंपरा का वाहक है जो हर बार सेल्यूक्स को पराजित करता है।

वहीं, विधायक फेसबुक पोस्ट में लिखा कि नीतीश की लाठी से न गजनी को उसकी अम्मा बचायेगी और न ही शुंगवंशी की तलवार काम आएगी। नीतीश ने सालों तक बिहार में संघियों की नाक में नथिया पहनाकर बुद्धिज्म की धून पर कत्थक कराया है। शताब्दियों से दबे बुद्धिज्म को आरएसएस की काट में खड़ा करने का काम किया है।...

देखिए विधायक श्याम बहादुर सिंह का फेसबुक पोस्ट..

नीतीश की लाठी दिमाग की बत्ती भी खोल देती है...

विधायक ने लिखा कि चिंता मत करिये, नीतीश की लाठी सिर्फ़ शरीर पर ही नहीं पड़ती है, बल्कि दिमाग की बती भी खोल देती है। उनके इस बयान के बाद बिहार की राजनीति गरमा सकती है। विधायक इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने लिखा कि मगध के प्रत्येक निरंकुश धनानंदों का अंत भी चंद्रगुप्त के वंशजों ने ही किया है। आधुनिक बिहार के निर्माता नीतीश ने अब गाँव-गाँव में सड़क के किनारे वाले खेलने-पलने वाले को राज करना सीखा दिया है। नीतीश न तो गजनी का मोहताज है न ही किसी शूंगवंशी का, नीतीश ने सदियों से दबे-कुचले हजारों सिपहसालारों की फौज खड़ी कर दी है जो हर हाल में नीतीश पर होने वाले हमलों को निष्प्रभावी कर देगी।

इसके अलावा जेडयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने एक और फोस्ट लिखकर नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि स्मार्ट विलेज, स्मार्ट गवर्नेंस, स्मार्ट टूरिज्म। यह तीन बातें मुख्यतः नीतीश कुमार के योगदान को समझने के लिए काफी है।

 

Web Title: JDU MLA Shyam bahadur singh praised to nitish kumar facebook post see here

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे