Jammu & Kashmir: BJP Leader Abdul Hamid Najar death after shot at by terrorists | जम्मू-कश्मीर: BJP नेता अब्दुल हामिद नजर की अस्पताल में मौत, कल आतंकियों ने मारी थी गोली
प्रतीकात्मक तस्वीर (BJP)

Highlightsआतंकवादियों द्वारा बीजेपी नेताओं के निशाना बनाए जाने पर जम्मू-कश्मीर BJP प्रमुख कहा- ये पाकिस्तान की हताशा को दर्शाते हैं।जम्मू-कश्मीर BJP प्रमुख रविंद्र रैना ने अब्दुल हामिद नजर पर हमले को कायरतापूर्ण कृत्य करार देते हुए कहा कि पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी हताशा में इस प्रकार के हमले कर रहे हैं। 

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में रविवार (9 अगस्त) को आतंकवादियों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता अब्दुल हामिद नजर को गोली मारकर घायल कर दिया था। जिनका इलाज के दौरान सोमवार (10 अगस्त) अस्पताल में मौत हो गई है। अब्दुल हामिद नजर बडगाम बीजेपी अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा के जिला अध्यक्ष थे। 

अब्दुल हामिद नजर मध्य कश्मीर के बडगाम के मोहिंदपुरा इलाके का रहने वाला है। नजर तीसरा भाजपा कार्यकर्ता है, जिसे पिछले एक सप्ताह में आतंकवादियों ने निशाना बनाया है। 

 जम्मू-कश्मीर BJP प्रमुख बोले- पार्टी कार्यकर्ताओं पर बढ़ते हमले पाकिस्तान की हताशा को दर्शाते हैं

जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने रविवार (9 अगस्त) को कहा कि कश्मीर घाटी में पार्टी कार्यकर्ताओं पर बढ़ते हमले पाकिस्तान की बढ़ती हताशा को दर्शाते हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र को ‘आतंकवाद मुक्त’ बनाया जाएगा। रैना ने कहा कि पार्टी इस प्रकार की घटनाओं से डरेगी नहीं।

रैना ने कहा, इस प्रकार के हमलों में शामिल हमलावर न तो पहले कभी मौत से बच पाए हैं और ना ही भविष्य में उनका जीवन सुरक्षित रहेगा... हम आतंकवादियों की पनाहगाह नहीं बनने देंगे और कश्मीर को आतंकवाद मुक्त बनाएंगे। 

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इस प्रकार की ‘कायराना हरकतों’ से घाटी में बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता कम नहीं कर सकता। बीजेपी नेता ने कहा, आज तिरंगा और बीजेपी का झंडा घाटी के चप्पे-चप्पे में पहुंच गया है, जिसके कारण पाकिस्तान हताश हो गया है और उसने अपने आतंकवादियों के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करना शुरू कर दिया है। हम अपनी गतिविधियां तेज करेंगे और हर घर में तिरंगा एवं पार्टी का झंडा फहराएंगे।

Web Title: Jammu & Kashmir: BJP Leader Abdul Hamid Najar death after shot at by terrorists
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे