कोटा के अस्पताल में शिशुओं की मौत का मामला, राजस्थान बीजेपी प्रमुख ने की सीएम गहलोत की निंदा

By भाषा | Published: December 29, 2019 05:51 AM2019-12-29T05:51:04+5:302019-12-29T05:51:04+5:30

Infant death in Kota hospital, Rajasthan BJP chief condemns CM Gehlot | कोटा के अस्पताल में शिशुओं की मौत का मामला, राजस्थान बीजेपी प्रमुख ने की सीएम गहलोत की निंदा

कोटा के अस्पताल में शिशुओं की मौत का मामला, राजस्थान बीजेपी प्रमुख ने की सीएम गहलोत की निंदा

राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शनिवार को कहा कि राज्य की अशोक गहलोत सरकार ने शहर के एक अस्पताल में 48 घंटों में 10 शिशुओं की मौत का मामला सामने आने के बाद वहां हालात का जायजा लेने के लिए अपने किसी भी मंत्री को नहीं भेजकर ‘‘असंवेदनशीलता’’ दिखाई है।

पूनिया ने शनिवार को अस्पताल का दौरा किया और नवजात एवं बाल चिकित्सा गहन देखभाल इकाइयों और अन्य वार्डों में शिशुओं के साथ मौजूद लोगों से बातचीत की। उन्होंने बच्चों की मौत पर चिंता व्यक्त करते हुए अस्पताल में खराब ढांचागत सुविधाओं, मरम्मत एवं रखरखाव के अभाव और नर्सिंग एवं चिकित्सकीय कर्मियों की अपर्याप्त संख्या पर नाखुशी जताई।

पूनिया ने मीडिया से कहा, ‘‘गहलोत का यह बयान कि अस्पताल में मौत तो होती ही रहती हैं, बहुत दुखदायी और निराशाजनक है। ये मौत नहीं होनी चाहिए थीं।’’ उन्होंने इस बात को दुर्भाग्यपूर्ण बताया कि अस्पताल में सरकार का कोई मंत्री नहीं आया।

Web Title: Infant death in Kota hospital, Rajasthan BJP chief condemns CM Gehlot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे