भारतीय सेना ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा- LOC पर नागरिकों को निशाना मत बनाये वरना भुगतना होगा अंजाम

By विकास कुमार | Published: March 6, 2019 05:47 PM2019-03-06T17:47:20+5:302019-03-06T17:49:59+5:30

भारतीय सेना ने कहा है कि उकसाने की किसी भी कारवाई का करार जवाब मिलेगा. नौशेरा, कृष्णा घाटी और सुन्दरबनी इलाकों में पाकिस्तान की तरफ से किए जा रहे फायरिंग में लगातार सिविलियन को नुकसान पहुंच रहा है और लोग दहशत में हैं.

Indian Army warned Pak Army to stop firing against civilians at Loc | भारतीय सेना ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा- LOC पर नागरिकों को निशाना मत बनाये वरना भुगतना होगा अंजाम

भारतीय सेना ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा- LOC पर नागरिकों को निशाना मत बनाये वरना भुगतना होगा अंजाम

भारतीय सेना ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है. एलओसी से सटे क्षेत्रों में नागरिकों को निशाना बनाने के लिए पाकिस्तान को अंजाम भुगतने की धमकी सेना की तरफ से दी गई है. पाकिस्तानी सेना एलओसी पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है.

सेना ने कहा है कि उकसाने की किसी भी कारवाई का करार जवाब मिलेगा. नौशेरा, कृष्णा घाटी और सुन्दरबनी इलाकों में पाकिस्तान की तरफ से किए जा रहे फायरिंग में लगातार सिविलियन को नुकसान पहुंच रहा है और लोग दहशत में हैं. बंकरों में रहने को मजबूर हैं क्योंकि रूक-रूक के पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग जारी है. 



 

बीते दिनों ही पाकिस्तान की तरफ से जारी फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई थी जिसमें एक 9 महीने की बच्ची भी शामिल थी. 



 

 

Web Title: Indian Army warned Pak Army to stop firing against civilians at Loc

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे