आप विधायक नरेश बाल्यान दो करोड़ रुपये के साथ पकड़े गए, आयकर विभाग ने लिया हिरासत में

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 9, 2019 03:08 AM2019-03-09T03:08:00+5:302019-03-09T03:08:00+5:30

उत्तम नगर के विधायक नरेश बाल्याण को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है जिससे पता चला है कि बरामद नकदी से उनका संबंध है। आयकर अधिकारी धन के सूत्रों के बारे में विधायक और अन्य लोगों के साथ पूछताछ कर रहे हैं।

Income Tax Department seized Rs 2.56 crore raids of AAP MLA Naresh Balyan | आप विधायक नरेश बाल्यान दो करोड़ रुपये के साथ पकड़े गए, आयकर विभाग ने लिया हिरासत में

आप विधायक नरेश बाल्यान दो करोड़ रुपये के साथ पकड़े गए, आयकर विभाग ने लिया हिरासत में

आम आदमी पार्टी के विधायक विधायक नरेश बाल्याण को आयकर विभाग के अधिकारियों ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है क्योंकि उनकी टीम ने एक बिल्डर के यहां से शुक्रवार को बरामद दो करोड़ रूपये की नकदी से विधायक और उनके सहयोगी कथित रूप से ‘जुड़े’ पाये गये थे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। विधायक के पास से दो करोड़ रुपये बरामद किए गए हैं। 


उन्होंने बताया कि उत्तम नगर के विधायक नरेश बाल्याण, एक प्रापर्टी डीलर और दो अन्य लोगों से द्वारका में आयकर अधिकारियों द्वारा पूछताछ की जा रही है जिससे पता चल सके कि क्या बरामद नकदी ‘अवैध और बेहिसाब’ है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘बाल्याण को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है जिससे पता चला है कि बरामद नकदी से उनका संबंध है। आयकर अधिकारी धन के सूत्रों के बारे में विधायक और अन्य लोगों के साथ पूछताछ कर रहे हैं।’’ यह घटना कल दोपहर एक बजे की है जब आयकर विभाग की टीम रियल इस्टेट डीलर के कार्यालय ‘नियमित सर्वेक्षण’ के लिए पहुंची। 

Web Title: Income Tax Department seized Rs 2.56 crore raids of AAP MLA Naresh Balyan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे