यूपी: अस्पताल की लापरवाही की वजह से 5 साल के बेटे की लाश हाथ में ले जाने को मजबूर हुआ पिता

By भारती द्विवेदी | Published: May 14, 2018 12:15 AM2018-05-14T00:15:06+5:302018-05-14T00:15:06+5:30

वहीं इस मामले में डिप्टी चीफ मेडिकल ऑफिसर ने सफाई देते हुए कहा है कि गाड़ी मौजूद नहीं थी, जिसकी वजह से हम गाड़ी नहीं दे पाए।

In UP Man carries 5 yr old son's body after he was allegedly not given vehicle by hospital | यूपी: अस्पताल की लापरवाही की वजह से 5 साल के बेटे की लाश हाथ में ले जाने को मजबूर हुआ पिता

यूपी: अस्पताल की लापरवाही की वजह से 5 साल के बेटे की लाश हाथ में ले जाने को मजबूर हुआ पिता

नई दिल्ली, 14 मई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोलते एक तस्वीर समाने आई है। एक बाप अस्पताल की लापरवाही की वजह से अपने पांच साल के बच्चे की लाश को हाथ में लेकर जाने को मजूबर हुआ है। पीड़ित का कहना है- 'मुझेअस्पाल की तरफ से कोई गाड़ी नहीं दी गई। मैं एक घंटे तक अस्पताल में बैठा रहा लेकिन जब उसे गाड़ी नहीं मिली तो बच्चे की लाश को लेकर पुलिस स्टेशन गया।' वहीं इस मामले में डिप्टी चीफ मेडिकल ऑफिसर ने सफाई देते हुए कहा है कि गाड़ी मौजूद नहीं थी, जिसकी वजह से हम गाड़ी नहीं दे पाए। इसमें कोई मेडिकल लापरवाही नहीं बरताी गई है।


उत्तर प्रदेश के अस्पतालों की तरफ से ये कोई पहली लापरवाही नहीं है। हाल ही में बदायूं जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिसमें एक पति अपनी पत्नी के शव को कंधे पर लेकर देर तक भटकता रहा लेकिन अस्पताल प्रशासन ने शव वाहन मुहैया नहीं करवाया। जिसके बाद शख्स को पत्नी का शव कंधे पर लेकर घूमना पड़ा। हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला प्रशासन की अक्ल ठिकाने आई और उन्होंने आला अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए। 

Web Title: In UP Man carries 5 yr old son's body after he was allegedly not given vehicle by hospital

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे