in MP Two criminals caught by police are Corona positive, authorities stressed | इन्दौर में पुलिस द्वारा पकड़े गए दो अपराधी कोरोना पॉजिटिव, अधिकारियों को सताने लगी चिंता
पुलिस द्वारा पकड़े गए दो अपराधी कोरोना पॉजिटिव (photo-social media)

Highlightsइन्दौर में पुलिस अब अपराधियो को पकडने से डर रही है।अब अपराधियों को पकड़ने वाले पुलिस वाले तनाव में है।

इंदौरःइन्दौर में पुलिस अब अपराधियो को पकडने से डर रही है। ऐसे दो मामले सामने आए है। जिनमें पकड़े गए अपराधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। अब अपराधियों को पकड़ने वाले पुलिस वाले तनाव में है। पहला मामला तेजाजी नगर पुलिस का है। एक युवक को लिंबोदी से करीब 10 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया था। युवक को जेल पहुंचाने से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसका रिपोर्ट पॉजिटिव निकला।

इसके बाद पूरे थाने में हडक़ंप मच गया। उसे पकडऩे वाले पुलिसकर्मियों को खोजा गया। साथ ही उससे संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों का भी पता लगाया गया और 10 पुलिसकर्मियों को क्वांरटाइन करना पड़ा। दूसरा मामला बेटमा थाने का है। बेटमा पुलिस ने  धार जिले के दो युवकों को शराब के साथ पकड़ा था। उन्हें देपालपुर कोर्ट में पेश किया और फिर महू जेल पहुंचा दिया। उनमें से एक बंदी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

पता लगाया जा रहा है कि पुलिस पकडऩे के बाद उसे कहां-कहां ले गई।वही पकड़ने वाले पुलिसवालों और उनके कॉन्टेक्ट में आए लोगों को क्वांरटाइन किया गया है। इन दो घटनाओं के सामने आने के बाद पुलिस के मैदानी अमले में हडकंप मचा हुआ  है।

Web Title: in MP Two criminals caught by police are Corona positive, authorities stressed
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे