शर्मनाक: शादीशुदा महिला के साथ मामा ने बनाया शारीरिक संबंध, फिर वायरल किया वीडियो, जानें पूरा मामला

By एस पी सिन्हा | Published: May 31, 2021 05:05 PM2021-05-31T17:05:28+5:302021-05-31T17:05:28+5:30

महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति बाहर रहता है और उसकी गैरमौजूदगी में मामा और उसके बीच शारीरिक संबंध थे।

in bihar Mama made physical contact with the married woman then made the video viral | शर्मनाक: शादीशुदा महिला के साथ मामा ने बनाया शारीरिक संबंध, फिर वायरल किया वीडियो, जानें पूरा मामला

प्रतीकात्मक तस्वीर। (फाइल फोटो)

Next
Highlightsइस दौरान मामा ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और बाद में वायरल दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पति ने उसे छोड दिया है। महिला का कहना है पुलिस मामला नहीं दर्ज कर रही है।

बिहार के सीवान जिले जिले के एमएच नगर थाना के पतिवाव गांव से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक शादीशुदा महिला ने अपने मामा के ऊपर शारीरिक संबंध स्थापित उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देने का आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति बाहर रहता है, जिसका फायदा उसके मामा ने उठाया।

बताया जा रहा है की पीड़ित महिला पहले से शादीशुदा थी, लेकिन उसका पति बाहर रहता था। पति के बाहर जाने के बाद महिला और उसके मामा सत्येंद्र सिंह के बीच शारीरिक संबंध बन गया। दोनों तकरीबन एक साल से शारीरिक संबंध बनते रहे। महिला का आरोप है कि आरोपी मामा सत्येंद्र सिंह उसे वीडियो कॉलिंग कर गंदी-गंदी बात करता था। 

दोनों के बीच शारीरिक संबंध का वीडियो उसके मामा ने मोबाइल में कैद कर लिया था। उसी वीडियो के आधार पर मामा ने महिला को ब्लैकमेल भी किया और कई बार धमकी भी दी। इधर, पीडित महिला के पति को इन सभी बातों की जानकारी हुई तो उसने अब अपनी पत्नी को घर में रखने से साफ इंकार कर दिया। बताया जाता है कि महिला के चार बच्चे भी हैं। 

पति द्वारा घर से निकाले जाने और मामा की करतूत को लेकर उसने पुलिस से भी कई बार शिकायत की लेकिन पुलिस पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया। पीडित महिला अब इंसाफ के लिए थाने का चक्कर काट रही है। महिला का कहना है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। 

Web Title: in bihar Mama made physical contact with the married woman then made the video viral

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे