बिहार में भाजपा विधायक ने हिंसक प्रदर्शनों का किया समर्थन, कहा - मैंने भी 3 किलोमीटर लंबी रेलवे ट्रैक उखाड़ दी थी

By एस पी सिन्हा | Published: June 26, 2022 08:27 PM2022-06-26T20:27:39+5:302022-06-26T20:27:39+5:30

भाजपा विधायक ने कहा कि उन्होंने हाजीपुर पूर्व मध्य रेलवे के जोनल कार्यालय के लिए अपने नेता नित्यानंद राय के कहने पर तीन किलोमीटर तक रेलवे लाइन उखाड़ दिया था। 

I also uprooted the 3 km long railway says BJP MLA Awadhesh Singh, supports violent demonstrations | बिहार में भाजपा विधायक ने हिंसक प्रदर्शनों का किया समर्थन, कहा - मैंने भी 3 किलोमीटर लंबी रेलवे ट्रैक उखाड़ दी थी

बिहार में भाजपा विधायक ने हिंसक प्रदर्शनों का किया समर्थन, कहा - मैंने भी 3 किलोमीटर लंबी रेलवे ट्रैक उखाड़ दी थी

Next
Highlightsअवधेश सिंह ने कहा- सरकार की नीतियों के खिलाफ ऐसे उग्र प्रदर्शन होते रहे हैं कहा - नित्यानंद राय के कहने पर 3 किलोमीटर तक रेलवे लाइन उखाड़ दी थी 

पटना: मोदी सरकार की अग्निपथ नीति के खिलाफ हुए उग्र प्रदर्शन को लेकर चल रही बहस के बीच हाजीपुर के भाजपा विधायक अवधेश कुमार सिंह का एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि सरकार की नीतियों के खिलाफ ऐसे उग्र प्रदर्शन होते रहे हैं और उन्होंने भी केंद्र सरकार के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन किया है।

 विधायक ने कहा है कि वह पुराने उपद्रवी हैं। अवधेश कुमार सिंह ने दावा किया है कि उन्होंने कई साल पहले सरकार के फैसले का विरोध करते हुए लगभग 3 किलोमीटर लंबी रेलवे ट्रैक उखाड़ दी थी। भाजपा विधायक ने कहा कि उन्होंने हाजीपुर पूर्व मध्य रेलवे के जोनल कार्यालय के लिए अपने नेता नित्यानंद राय के कहने पर तीन किलोमीटर तक रेलवे लाइन उखाड़ दिया था। 

उन्होंने कहा कि साल 1998-99 में राजग की सरकार थी। अटल बिहारी वाजपेयी जी उसका नेतृत्व कर रहे थे, लेकिन जब ममता बनर्जी रेल मंत्री बनी तो वो इस कार्यालय को कोलकाता ले जा रही थी। सरकार अपनी जगह है, लेकिन क्षेत्र अपनी जगह। हम लोगों ने नित्यानंद राय के कहने पर हिंसक और उग्र प्रदर्शन किया। 

उन्होंने कहा कि जब बात हक और अधिकार की हो और आप अगर एक होकर संगठित नहीं रहिएगा, शिक्षित नहीं रहियेगा, तो मिटने के लिए तैयार रहिए। यहां उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों सेना बहाली के लिए केंद्र सरकार द्वारा लागू की गयी अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों ने जमकर विरोध किया था। इस दौरान उपद्रवियों ने कई ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया था। इसकी जांच अभी पूरी भी नहीं हुई है कि भाजपा विधायक अवधेश कुमार सिंह ने विवादित बयान देकर सनसनी फैला दी है।
 

Web Title: I also uprooted the 3 km long railway says BJP MLA Awadhesh Singh, supports violent demonstrations

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे