सऊदी अरब से SMS भेजकर बीवी को दिया तीन तलाक, लिखा- रूबी तुम्हें आजाद कर रहा हूं

By भारती द्विवेदी | Published: January 6, 2018 07:04 PM2018-01-06T19:04:59+5:302018-01-06T19:47:17+5:30

पीड़िता का कहना है कि उसके सास-ससुर के साथ ही उसका पति भी उसे गाड़ी के लिए प्रताड़ित करते था।

Husband Sends Talak Through SMS From Saudi Arabia | सऊदी अरब से SMS भेजकर बीवी को दिया तीन तलाक, लिखा- रूबी तुम्हें आजाद कर रहा हूं

सऊदी अरब से SMS भेजकर बीवी को दिया तीन तलाक, लिखा- रूबी तुम्हें आजाद कर रहा हूं

"रूबी मैं हाफिज। मैं तुझे आजाद करता हूं। तू जहां चाहे जा सकती है, मैं तुम्हें आजाद करता हूं। रूबी तलाक, रूबी तलाक, रूबी तलाक।" ये लाइन एक पति ने अपनी पत्नी को एसएमएस के जरिए भेजा है। यूपी के सुल्तानपुर के नंदौली के एक शख्स ने अपनी बीवी को एसएमएस के जरिए तलाक दे दिया है। यूपी का ये बंदा सऊदी अरब में काम करता है और वहीं से उसने अपनी बीवी को तलाक का एसएमएस किया है।

पीड़िता का कहना है कि उसके सास-ससुर के साथ ही उसका पति भी उसे गाड़ी के लिए प्रताड़ित करते था। उसे मैसेज मिला जिसमें उसके पति ने उसे तलाक दे दिया है। मेरे एक बेटा है और ये मेरा घर है। मैं इसे छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगी।

वहीं पीड़िता के पिता का कहना है कि दो साल तक सबकुछ अच्छा था। उसके बाद उनलोगों ने मेरी बेटी को टार्चर करना शुरू किया। उसके सास-ससुर ने एक दिन उसे घर से निकाल दिया फिर उसके पति ने उसे तलाक का मैसेज भेज दिया। हमने पुलिस को इंफर्म नहीं किया है क्योंकि हमारे लिए तलाक पूरा हो चुका है।

एक तरफ मोदी सरकार ट्रिपल तलाक पर नया कानून लाकर मुस्लिम महिलाओं की मदद करना चाहती हैं। वहीं इंस्टेंट तलाक को लेकर इश समुदाय के मर्दों के बीच अभी भी जागरुकता आते नहीं दिख रही है।

Web Title: Husband Sends Talak Through SMS From Saudi Arabia

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे