सलाद नहीं देने पर पति ने पत्नी की जान ली

By भाषा | Published: June 1, 2021 07:25 PM2021-06-01T19:25:27+5:302021-06-01T19:25:27+5:30

Husband kills wife for not giving salad | सलाद नहीं देने पर पति ने पत्नी की जान ली

सलाद नहीं देने पर पति ने पत्नी की जान ली

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश), एक जून उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक व्यक्ति ने भोजन के साथ सलाद नहीं देने पर अपनी पत्नी और बेटे पर हमला कर दिया जिसमें उसकी पत्नी की मौत हो गयी जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार यह घटना सोमवार को तब हुई जब शामली जिले के जलालपुर गांव में भोजन के साथ सलाद नहीं देने पर मुरली सिंह नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी सुदेश पर कुदाल से हमला कर दिया। मां को बचाने का प्रयास कर रहा उसका 20 साल का बेटा अजय इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया।

जलालपुर गांव के बाबरी पुलिस थाना के प्रभारी नेम चंद ने बताया कि मुरली सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि पुलिस फरार मुरली की तलाश कर रही है। उन्होंने कहा कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके बेटे को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Husband kills wife for not giving salad

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे