गृह मंत्री शाह ने कृषि कानून निरस्त करने के प्रधानमंत्री के फैसले का स्वागत किया

By भाषा | Published: November 19, 2021 02:02 PM2021-11-19T14:02:31+5:302021-11-19T14:02:31+5:30

Home Minister Shah welcomed the decision of the Prime Minister to repeal the Agriculture Act | गृह मंत्री शाह ने कृषि कानून निरस्त करने के प्रधानमंत्री के फैसले का स्वागत किया

गृह मंत्री शाह ने कृषि कानून निरस्त करने के प्रधानमंत्री के फैसले का स्वागत किया

नयी दिल्ली, 19 नवंबर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “राजनेता की तरह” लिए गए फैसले का शुक्रवार को स्वागत किया। उन्होंने कहा कि यह दिखाता है कि प्रधानमंत्री के लिए प्रत्येक भारतीय के कल्याण के अलावा कोई विचार बड़ा नहीं है।

प्रधानमंत्री मोदी ने आज सुबह, पिछले एक साल से किसानों के विरोध प्रदर्शन के केंद्र में रहे तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की।

उन्होंने ट्वीट किया, “कृषि कानूनों से जुड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा स्वागत योग्य और एक राजनेता की तरह उठाया गया कदम है। जैसा कि प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि भारत सरकार हमारे किसानों की सेवा करती रहेगी और उनके प्रयासों का हमेशा समर्थन करेगी।”

गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की घोषणा के बारे में अनोखी बात यह है कि उन्होंने इस घोषणा के लिए गुरु परब का विशेष दिन चुना।

शाह ने कहा, “इससे यह भी जाहिर होता है कि उनके मन में प्रत्येक भारतीय के कल्याण के अलावा कोई दूसरा विचार नहीं है। उन्होंने उल्लेखनीय उत्कृष्टता दिखाई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Home Minister Shah welcomed the decision of the Prime Minister to repeal the Agriculture Act

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे